पूजा हत्‍याकांड में पुलिस को नहीं म‍िला कोई सुराग, दो सप्‍ताह से जांच जारी

Pooja murder case 11 नवंबर को घर में गला रेतकर की गई थी पूजा की हत्या। हत्‍याकांड में दो सप्‍ताह से पुलिस की जांच जारी है लेक‍िन अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस जल्‍द ही पर्दाफाश का दावा कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 08:54 AM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 08:54 AM (IST)
पूजा हत्‍याकांड में पुलिस को नहीं म‍िला कोई सुराग, दो सप्‍ताह से जांच जारी
दो सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लगे ठोस सुबूत।

मुरादाबाद, जेएनएन। Pooja murder case। कटघर थाना क्षेत्र के सैनियों वाली मिलक में बीते 11 नवंबर को घर में घुसकर किशोरी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दो सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई ठोस सुबूत हाथ नहीं लगे हैं। जब भी पुलिस अफसरों से इस हत्याकांड को लेकर सवाल किए जाते हैं, तो वह जांच किए जाने की बात कहकर बात को खत्म कर देते हैं।

कटघर के सैनी वाली मिलक में किसान विष्णु सैनी का परिवार रहता है। किसान की चार बेटियां और दो बेटे हैं। दो बेटियों की शादी हो चुकी थी। जबकि तीसरी बेटी पूजा की शादी तय हो चुकी थी। 11 नवंबर की शाम करीब साढ़े पांच बजे छोटी बेटी पूनम घर पहुंची थी,तो उसे कमरे के अंदर बहन की लाश पड़ी मिली थी। घर के अंदर क‍िशोरी की हत्या किए जाने की जानकारी मिलने पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे। फॉरेंसिंक टीम के द्वारा भी इस घटना के सुबूत एकत्र किए थे। लेकिन अभी तक इस मामले में अभी तक पुलिस कातिलों के पास तक नहीं पहुंच पाई है। सीओ कटघर मनीष यादव ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। ठोस सुबूत मिलने के बाद कातिल की गिरफ्तारी करने के साथ मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। 

हत्‍याकांड ने छोड़े थे कई सवाल 

इस हत्‍याकांड की शुरुआत में ही पुलिस को कई चौंकाने वाली जानकारी म‍िली थी। पर्दाफाश के ल‍िए पुलिस हर एंगल पर काम कर रही है लेकिन अभी तक नतीजे पर नहीं पहुंची। वहीं घटना को लेकर कई तरह की चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है। 

chat bot
आपका साथी