Moradabad coronavirus news : कोरोना से एक की मौत, पति पत्नी समेत 33 संक्रमित

Moradabad coronavirus news एंटीजन की जांच में 2547 निगेटिव मिले प्राइवेट लैब की जांच में 14 संक्रमित पाए गए सरकारी लैब से रात में रिपोर्ट नहीं आई है। जांच में 2547 निगेटिव पाए गए हैं। विभिन्न कोविड अस्पताल में भी 65 रोगी ठीक होकर घर चले गए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 10:16 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 10:16 PM (IST)
Moradabad coronavirus news : कोरोना से एक की मौत, पति पत्नी समेत 33 संक्रमित
कोरोना से एक की मौत, पति पत्नी समेत 33 संक्रमित।

मुरादाबाद। कोरोना संक्रमण से दिल्ली के अस्पताल में चौरासी घंटा के एक रोगी की मौत हो गई है। प्राइवेट लैब व एंटीजन की जांच में 33 संक्रमित रोगी मिले हैं। लैब से रात में जांच रिपोर्ट नहीं मिली है। पिछले दिनों गंभीर बीमार से 70 वर्षीय महानगर के चौरासी घंटा निवासी को कासमास अस्पताल में भर्ती कराया था। जांच में कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद परिवार वाले इलाज कराने दिल्ली ले गए। जिसकी गुरुवार रात में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसकी जानकारी शुक्रवार को परिवार वालों ने सीएमओ आफिस को दिया है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एमसी गर्ग ने बताया कि प्राइवेट लैब की जांच में 14 संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं। चंद्र नगर, बुद्धिविहार, मानसरोवर कालोनी, टीडीआई सिटी, रामगंगा विहार, मझोला, दीनदयाल नगर, कांठ के लोग शामिल है। एंटीजन की जांच में 19 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जांच में 2547 निगेटिव पाए गए हैं। विभिन्न कोविड अस्पताल में भी 65 रोगी ठीक होकर घर चले गए हैं।

chat bot
आपका साथी