नौकरी का झांसा देकर चिकित्सा अधीक्षक ने किया सामूहिक दुष्कर्म, थाने में नहीं हुई सुनवाई Amroha News

प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि अदालत के आदेश पर दोनों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 07 Aug 2019 01:09 PM (IST) Updated:Wed, 07 Aug 2019 04:20 PM (IST)
नौकरी का झांसा देकर चिकित्सा अधीक्षक ने किया सामूहिक दुष्कर्म, थाने में नहीं हुई सुनवाई  Amroha News
नौकरी का झांसा देकर चिकित्सा अधीक्षक ने किया सामूहिक दुष्कर्म, थाने में नहीं हुई सुनवाई Amroha News

अमरोहा, जेएनएन। तमाम कानून और कार्रवाई के बाद भी महिलाओं पर ज्यादती की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। इसका खामियाजा किसी न किसी रूप में परिवार को भी भुगतना पड़ रहा है। कई मामलों में अधिकारी, पुलिसकर्मी और चिकित्सकों पर भी गंभीर आरोप लगे हैं। ऐसा ही एक मामला जिले के मंडी धनौरा में भी सामने आया है। 

 यह है पूरा मामला

 थाना अमरोहा देहात क्षेत्र के एक गांव की महिला का आरोप है कि सात सितंबर 2018 को वह नौकरी के संबंध में सरकारी अस्पताल में चिकित्सक डॉ. राजोरिया से मिली थी। चिकित्सक ने उसे सफाई कर्मी के रूप में डेढ़ सौ रुपये प्रतिदिन दिए जाने का आश्वासन दिया। अगले दिन इंटरव्यू के लिए अस्पताल बुलाया। महिला का आरोप है कि डॉ. राजोरिया उसे अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राम अवतार गौतम के पास लेकर गए। यहां से दोनों चिकित्सक उसे कार में बैठा कर शेरपुर ले आए। इस दौरान चिकित्सक बहला फुसला कर उसे शेरपुर क्षेत्र के जंगलों में ले गए। वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर कपड़े फाड़ दिए। मुंह खोलने व कानूनी कार्रवाई किए जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

 कोर्ट की लेनी पड़ी शरण

 पीडि़ता ने थाने में शिकायत की थी मगर सुनवाई नहीं होने पर न्यायालय की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मंगलवार को चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राम अवतार गौतम व डॉ. राजोरिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।  

 साजिश के तहत उन्हें झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है। महिला द्वारा लगाए गए आरोप निराधार है। वह महिला को जानते तक नहीं है। 

-डॉ. राम अवतार गौतम, चिकित्सा अधीक्षक।

 अश्लील फिल्म दिखाकर की छेड़छाड़

 चन्दौसी: कोतवाली क्षेत्र में बालिका को अश्लील फिल्म दिखाकर छेड़छाड़ की। बालिका ने छेड़छाड़ का विरोध करते हुए शोर मचा दिया। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़े तो युवक किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। मामले की शिकायत करने पहुंचे बालिका के पिता के साथ भी मारपीट की गई। दूसरी तरफ शहर के एक मोहल्ला निवासी युवती से छेड़छाड़ की गई है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। नगर के एक मोहल्ला निवासी युवक ने सोमवार को शाम पड़ोसी एक बालिका को अपने घर बुलाया और उसे मोबाइल में अश्लील फिल्म दिखाने लगा। अश्लील फिल्म दिखाते हुए बालिका से छेड़छाड़ की। छेड़छाड़ होते देख बालिका ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग आरोपित के घर की तरफ दौड़ पड़े। लोगों को आता देख आरोपित भाग गया। बालिका ने घर आकर मामले की जानकारी दी तो पिता शिकायत करने आरोपित के घर पहुंचे। आरोपित ने बालिका के पिता को मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने सलीम निवासी सीकरी गेट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दूसरी तरफ इसी थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक युवती अपने घर बाहर खड़ी। तभी दो युवक आए और युवती से छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर युवक किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस मामले में शिवम निवासी बहजोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक ऋषिराम कठैरिया ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी