प्रेमी निकला धोखेबाज, घर वाले दे रहे थे ताने, दुष्कर्म पीडि़ता ने पी लिया जहर Moradabad News

पुलिस ने युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उप निरीक्षक नवीन शर्मा युवती की हालत खतरे से बाहर बता रहे हैं। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश डाल रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Aug 2019 02:11 AM (IST) Updated:Thu, 15 Aug 2019 03:08 PM (IST)
प्रेमी निकला धोखेबाज, घर वाले दे रहे थे ताने, दुष्कर्म पीडि़ता ने पी लिया जहर  Moradabad News
प्रेमी निकला धोखेबाज, घर वाले दे रहे थे ताने, दुष्कर्म पीडि़ता ने पी लिया जहर Moradabad News

मुरादाबाद। भोजपुर में प्रेमी की बेवफाई मिताा-पिता की डांट फटकार और लोगों के तानों से तंग आकर दुष्कर्म पीडि़ता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने पीडि़ता को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।  एक मुहल्ले के निवासी मोनिस मंसूरी ने पड़ोस की ही युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। वह सात महीने तक उसका शोषण करता रहा। बालिग हो जाने और तीन महीने का गर्भ ठहर जाने पर युवती ने प्रेमी से शादी करने को कहा तो युवक गैर जाति का बहाना बनाकर टरकाता रहा। प्रेमी के रुख को देखकर युवती बालिग होने का आधार कार्ड लेकर प्रेमी के घर पहुंचकर विवाह करने की जिद करने लगी। प्रेमी ने परिजनों के साथ मिलकर मारपीट कर घर से निकाल दिया और पुलिस कार्रवाई के डर से घर में ताला लगाकर भाग गए। पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। घर पहुंचने पर माता पिता ने उसे समाज में बदनामी कराने पर फटकार लगाई।  इससे परेशान होकर पीडि़ता ने बुधवार की शाम को जहर खाकर जान  देने की केाशिश की। 

किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाई

कुंदरकी में दुकान से सामान लेने गई किशोरी के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। एक युवक ने किशोरी की अश्लील वीडियो भी बना ली। परिजनों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  कुंदरकी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी का आरोप है कि वह सोमवार को अपने घर से पास की किराने की दुकान पर सामान लेने गई थी। वह लौट रही थी तो रास्ते में खड़े गांव के ही दो युवकों ने उसे इशारे से पास बुला लिया। जैसे ही वह आगे बढ़ी युवकों ने उसे पास के खाली पड़े घर में खींच लिया। एक युवक ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। युवक ने किशोरी की अश्लील वीडियो बना ली। बहन के घर न लौटने पर किशोरी का भाई उसे ढूंढने के लिए निकला तो वह रास्ते में रोती हुई आ रही थी। किशोरी ने भाई को घटना की जानकारी दी। किशोरी का भाई आरोपित युवकों के यहां गया तो वहां उसके साथ अभद्रता की गई। पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। आरोपित युवक के परिजन पीडि़ता के परिवार पर समझौते का दबाव बना रहे हैं। पीडि़त परिवार ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

chat bot
आपका साथी