नशा चढ़ा ऐसा कि 14 हजार रुपये में बेच दी पत्नी, दिलचस्प है ये मामला Sambhal News

महिला ने डायल 100 को सूचना दी थी। महिला के आरोपों की जांच की जा रही है। इस मामले को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 01 Nov 2019 01:09 AM (IST) Updated:Fri, 01 Nov 2019 10:02 AM (IST)
नशा चढ़ा ऐसा कि 14 हजार रुपये में बेच दी पत्नी, दिलचस्प है ये मामला  Sambhal News
नशा चढ़ा ऐसा कि 14 हजार रुपये में बेच दी पत्नी, दिलचस्प है ये मामला Sambhal News

सम्भल। जिले के सौंधन में हयातनगर थाना क्षेत्र में युवक ने अपनी पत्नी का पड़ोसी गांव के युवक से सौदा कर डाला। हालत भांप कर पत्नी ने शोर मचाया तो ग्रामीण जुट गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही खरीदार फरार हो गए। पुलिस महिला से पूछताछ में जुटी है। 

थाना क्षेत्र के गांव सिहावली निवासी युवक शादी नहीं होने पर दो साल पहले अपनी भाभी की मदद से बिहार से एक महिला को शादी कर घर ले आया था। जुआ व शराब को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। आरोप है कि गुरुवार को युवक ने शराब पी और फिर सौंधन के एक अविवाहित युवक के हाथों अपनी पत्नी का 14 हजार रुपए में सौदा कर दिया। शाम को खरीददार गांव के बाहर कार लेकर आ गए। शराबी युवक पत्नी को रिश्तेदारी में चलने की बात कहकर घर से बाहर ले आया। जैसे ही युवक ने पत्नी को अंजान व्यक्तियों की कार में बैठाया तो वह माजरा समझ गई और उसने शोर मचा दिया। आसपास खेतों में काम कर रहे लोग महिला की चीख पुकार सुनकर दौड़ आए और डायल 100 को सूचना दी। पुलिस को आता देखकर कार सवार चले गए। मामले की जानकारी होने पर महिला के परिचित भी आ गए। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। हयातनगर प्रभारी निरीक्षक रङ्क्षवद्र कुमार ने बताया कि एक शराबी युवक अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता है। 

chat bot
आपका साथी