बस में सफर कर रहे पिता ने बेटे को किया फोन, जल्द पहुंच रहा हूं लेने आ जाओ, बेटा पहुंचा तो मिली मौत की खबर

Death while traveling in bus बस में सफर करने के दौरान एक मजदूर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बेटा उन्‍हें रिसीव करने पहुंचा तो मौत की सूचना पाकर बदहवास हो गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2020 07:30 PM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2020 07:30 PM (IST)
बस में सफर कर रहे पिता ने बेटे को किया फोन, जल्द पहुंच रहा हूं लेने आ जाओ, बेटा पहुंचा तो मिली मौत की खबर
बस में सफर कर रहे पिता ने बेटे को किया फोन, जल्द पहुंच रहा हूं लेने आ जाओ, बेटा पहुंचा तो मिली मौत की खबर

मुरादाबाद, जेएनएन। सिटी कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार रात प्राइवेट बस में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र के ग्राम लाडपुर के रहने वाले सराफत हुसैन के रूप में हुई। परिजनों की मांग पर पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। स्वजन अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। 

सराफत हुसैन के बड़े पुत्र सद्​दाम के मुताबिक उसके पिता उत्तरांचल के काशीपुर स्थित एक पेपर मिल में मजदूरी करते थे। शुक्रवार शाम करीब पौने आठ बजे मोबाइल फोन पर सद्​दाम व उसके पिता सराफ के बीच बातचीत हुई। बताया कि वह बस से आ रहे हैं उन्हें लेने के लिए बेटे से रामपुर दोराहा पहुंचने को कहा। वह वहां काफी देर खड़ा रहा और मोबाइल फोन स्विच आफ हो गया था। सद्​दाम अपने छोटे भाइयों सत्तार व दानिश के साथ ठाकुरद्वारा रवाना हो गया। देर रात ठाकुरद्वारा पुलिस ने बताया कि मुरादाबाद कोतवाली पुलिस ने निजी बस में एक अज्ञात शव मिलने की सूचना सोशल मीडिया पर चलाई है। तब सद्​दाम व उसके भाई कोतवाली पहुंचे। उन्होंने शव की शिनाख्त की। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। स्वजनों ने बताया कि दहेज की रकम को लेकर काशीपुर के रहने वाले एक व्यक्ति से सराफत हुसैन का विवाद चल रहा है। उन्होंने अनहोनी की आशंका जताई। हालांकि, कोतवाली पुलिस ने कोई तहरीर न मिलने का दावा करते कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। 

परिवार के लोगों को काफी देर तक नहीं हुआ यकीन 

परिवार के लोगों को मौत की खबर पर काफी देर तक यकीन नहीं हुआ। वे समझ रहे थे कि शायद पुलिस को कोई गलतफहमी हुई है लेकिन लाश देखकर उनके होश उड़ गए। परिवार के लोग पूरी तरह टूट चुके हैं। पुलिस स्‍वजनों के आरोपों के आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ रही है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। 

chat bot
आपका साथी