Move to Jagran APP

'उन्हें ऑक्सीजन नहीं दीजिएगा...', अचानक केशव प्रसाद मौर्य ने क्यों कही ये बात; भरी सभा में दिया बड़ा संकेत

Keshav Prasad Maurya उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को इलाहाबाद और फूलपुर संसदीय क्षेत्र में ताबड़तोड़ चुनावी सभा कर रहे हैं। भाजपा सरकार के कार्यों को गिनाते हुए कहा मोदी जी रोटी की भी व्यवस्था कर रहे टोटी की भी व्यवस्था कर रहे। वह घर- घर जल पहुंचा रहे। सपा कांग्रेस बसपा वाले आइसीयू में हैं। उन्हें आक्सीजन नहीं दीजिएगा।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Published: Thu, 23 May 2024 03:44 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 03:44 PM (IST)
'उन्हें ऑक्सीजन नहीं दीजिएगा...', अचानक केशव प्रसाद मौर्य ने क्यों कही ये बात; भरी सभा में दिया बड़ा संकेत

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को इलाहाबाद और फूलपुर संसदीय क्षेत्र में ताबड़तोड़ चुनावी सभा कर रहे हैं। भाजपा सरकार के कार्यों को गिनाते हुए कहा, मोदी जी रोटी की भी व्यवस्था कर रहे, टोटी की भी व्यवस्था कर रहे। वह घर- घर जल पहुंचा रहे।

सपा, कांग्रेस बसपा वाले आइसीयू में हैं। उन्हें आक्सीजन नहीं दीजिएगा। नहीं तो ये फिर उपद्रव करेंगे। राहुल गांधी ने स्वीकार कर लिया है कि पंडित नेहरू, मेरी दादी इंदिरा, पिता राजीव गांधी ने शासन किया लेकिन सभी ने पिछड़ों का हक छीना। अब बंगाल के हाईकोर्ट ने 2014 से 2024 तक के सभी ओबीसी सर्टिफिकेट रद्द कर दिए हैं।

इसकी वजह यह कि वहां घुसपैठियों और रोहिंगिया लोगों के सर्टीफिकेट बनाए गए। सब वोट बैंक की राजनीति के कारण किया। पिछड़ों का हक छीना, यह साजिश है। प्रधानमंत्री कहते हैं देश की संपत्ति पर पहला हक गरीबों का जबकि मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री रहते हुए कहा कि देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों का है।

आप मेरा सिर ऊंचा करेंगे: केशव

यमुनापार में कोरांव के रत्योरा चौराहे पर लोगों को लुभाते हुए बोले, चिलचिलाती धूप में आप सब हैं, इसका संदेश साफ है कि मेरा सिर ऊंचा करेंगे। एक तरफ युवाओं, महिलाओं, गरीबों की ताकत है तो दूसरी तरफ दंगाइयों, माफिया का बल है। इंडी गठबंधन के जो प्रत्याशी हैं उनके पिता ने क्षेत्र के लोगों को झूंठे मुकदमों में फंसाना, परेशान करना ही उनका कार्य रहा है। अब फर्जी मुकदमें लिखाने का समय गया, अब असली मुकदमें दर्ज हो रहे है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.