नशे में युवक ने तीन माह की बेटी की ही कर दी प‍िटाई, श‍िकायत के बाद एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश

पीड़ित ने बताया कि उसका विवाह 20 अक्टूबर 2020 को मझोला थानाक्षेत्र के गांव भोगपुर मिठौनी उर्फ सिरकोई भूड़ निवासी बिट्टू के साथ हुआ था। पत‍ि शराब पीने का आदी है। आए दिन वह शराब पीने के बाद घर में मारपीट करता है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Jan 2022 03:08 PM (IST) Updated:Wed, 05 Jan 2022 03:08 PM (IST)
नशे में युवक ने तीन माह की बेटी की ही कर दी प‍िटाई, श‍िकायत के बाद एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश
आए दिन वह शराब पीने के बाद घर में मारपीट करता है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सोनकपुर थानाक्षेत्र के सुजनपुर गांव निवासी नीलम ने एसएसपी को शिकायत पत्र दिया। पीड़ित ने बताया कि उसका विवाह 20 अक्टूबर 2020 को मझोला थानाक्षेत्र के गांव भोगपुर मिठौनी उर्फ सिरकोई भूड़ निवासी बिट्टू के साथ हुआ था। पत‍ि शराब पीने का आदी है। आए दिन वह शराब पीने के बाद घर में मारपीट करता है। वहीं दहेज में मिला सारा सामान भी बेच डाला। इसके बाद वह उस पर 30 हजार रुपये लाने का दवाब डाल रहा है। पैसे नहीं मिलने पर पति ने तीन माह की बेेटी के साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया। पीड़ित की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी मझोला थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।

ससुरालियों पर पिटाई का लगाया आरोप : डिलारी थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने एसएसपी को शिकायत पत्र दिया। उसने बताया कि उसका निकाह 21 फरवरी 2021 को थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ हुआ था। ससुराल वाले दहेज में कार और दो लाख रुपये की मांग करते थे। महिला ने विरोध किया तो उत्पीड़न करने लगे। पति ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। मना करने पर मारपीट की। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। एसएसपी ने पूरी बात सुनने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए डिलारी थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

chat bot
आपका साथी