गजरौला के बसेली में फिर मिला लापता चालक का शव, ई रिक्शा लूटा Amroha News

मृतक रिक्शा चालक राजू।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 12:31 PM (IST)
गजरौला के बसेली में फिर मिला लापता चालक का शव, ई रिक्शा लूटा Amroha News
गजरौला के बसेली में फिर मिला लापता चालक का शव, ई रिक्शा लूटा Amroha News

अमरोहा : गजरौला के गांव बसेली में लापता ई-रिक्शा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसकी ई-रिक्शा भी लूट ली गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने भी मौका मुआयना किया है।

क्या है मामला

चौपला चौकी क्षेत्र के मोहल्ला अल्लीपुर निवासी स्वर्गीय नरेश का 20 वर्षीय पुत्र राजू बुधवार की दोपहर 3 बजे घर से निकला था। देर शाम करीब 7:30 बजे मंडी धनौरा मार्ग पर अपनी ई-रिक्शा में दो सवारियों को बैठा कर ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हुआ था। परिजन लापता होने के बाद लगातार उसकी तलाश में जुटे थे। गुरुवार की सुबह 10 बजे उसका शव गांव बसेली स्थित इंशाल्लाह के ईंख के खेत में पड़ा मिला। शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक के सिर में चोट होने के कारण उसकी नाक व कान से भी खून निकल आया। शव के पास से एक तमंचे की बट भी बरामद हुई है। उसकी ई-रिक्शा भी गायब है।

एसपी ने ल‍िया जायजा 

पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। प्रभारी निरीक्षक डीके शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

रिक्शा चालक करन सिंह का शव भी इसी जगह म‍िला था 

गांव बसेली में ई रिक्शा चालक का शव मिलने की घटना पहली नहीं है। इससे पूर्व भी 27 सितंबर को गांव सिहाली गोसाई निवासी रिक्शा चालक करन सिंह की ई-रिक्शा लूट कर इसी स्थान से लगभग 30 मीटर की दूरी पर हत्या की गई थी। उसका शव भी मौके पर ही बरामद किया गया था। अभी उस घटना का पर्दाफाश भी नहीं हुआ है कि गुरुवार की सुबह से लापता चालक राजू का शव उसी स्थान के पास मिलने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

chat bot
आपका साथी