स्पो‌र्ट्स कालेज व छात्रावास में चयन को युवाओं ने लगाई दौड़

स्पोर्टस कालेज व छात्रावास में चयन के लिए जनपद के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने आईटीआई मैदान में रविवार को दौड़ लगाया। इस दौरान खिलाड़ियों का उत्साह देखते ही बन रहा था। उत्तर प्रदेश स्पोर्टस कालेज सोसाइटी लखनऊ से संचालित कालेजों सत्र 2020-21 में प्रवेश के लिए चयन प्रक्रिया रविवार से शुरु हुई। गुरू गोविद सिंह स्पोर्टस कालेज लखनऊ वीर बहादुर सिंह स्पोर्टस कालेज गोरखपुर व मेजर ध्यानचंद्र स्पोर्टस कालेज सैफई में प्रवेश लेने के इच्छुक खिलाड़ियों ने राजकीय आईटीआई मैदान में आयोजित चयन ट्रायल में दांव आजमाया। रविवार को हाकी वालीबाल बैडमिटन क्रिकेट के लिए चयन ट्रायल हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 07:09 PM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 11:21 PM (IST)
स्पो‌र्ट्स कालेज व छात्रावास में  चयन को युवाओं ने लगाई दौड़
स्पो‌र्ट्स कालेज व छात्रावास में चयन को युवाओं ने लगाई दौड़

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : स्पो‌र्ट्स कालेज व छात्रावास में चयन के लिए जनपद के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने आईटीआई मैदान में रविवार को दौड़ लगाया। इस दौरान खिलाड़ियों का उत्साह देखते ही बन रहा था। उत्तर प्रदेश स्पोर्टस कालेज सोसाइटी लखनऊ से संचालित कालेजों सत्र 2020-21 में प्रवेश के लिए चयन प्रक्रिया रविवार से शुरु हुई। गुरू गोविद सिंह स्पोर्टस कालेज लखनऊ, वीर बहादुर सिंह स्पोर्टस कालेज गोरखपुर व मेजर ध्यानचंद्र स्पोर्टस कालेज सैफई में प्रवेश लेने के इच्छुक खिलाड़ियों ने राजकीय आईटीआई मैदान में आयोजित चयन ट्रायल में दांव आजमाया। रविवार को हाकी, वालीबाल, बैडमिटन, क्रिकेट के लिए चयन ट्रायल हुआ।

आवासीय क्रीड़ा छात्रावास में प्रवेश के लिए समिति अध्यक्ष क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी भानु प्रसाद व सदस्य सुरेशचंद्र यादव, राम सजन यादव, रोशन लाल यादव, निधि सिंह पटेल और विवेक कुमार मिश्रा द्वारा खिलाड़ियों का चयन ट्रायल लिया गया। क्रिकेट 40, कबड्डी 20, तीरंदाजी एक प्रतिभागी ने प्रतिभाग किया। वहीं स्पोर्टस कालेज में प्रवेश के लिए क्रिकेट में 40, बैडमिटन में 20, हाकी में 11 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। चयन ट्रायल्स स्पोर्टस कालेज सैफई के अमिताभ पाल, अरविद ओझा, धर्मेंद्र सोनकर और रीवा ने चयन ट्रायल लिया। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी ने बताया कि 17 फरवरी को एथलेटिक्स, फुटबाल बालक वर्ग, जिम्नास्टिक एवं कुश्ती, कबड्डी व तैराकी बालक वर्ग का चयन ट्रायल्स होगा।

chat bot
आपका साथी