अज्ञात वाहन के धक्के से चचेरे भाइयों की गई जान, पिता घायल

अदलहाट थाना क्षेत्र के परसोधा बाजार में शनिवार की देर रात लगभग 11 बजे अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार दो चचेरे भाईयों की मौत हो गई जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेजवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीनों युवक बिहार से चुनार आ रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 08:01 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2019 08:01 PM (IST)
अज्ञात वाहन के धक्के से चचेरे 
भाइयों की गई जान, पिता घायल
अज्ञात वाहन के धक्के से चचेरे भाइयों की गई जान, पिता घायल

जागरण संवाददाता नरायनपुर (मीरजापुर): अदलहाट थाना क्षेत्र के परसोधा बाजार में शनिवार की देर रात लगभग 11 बजे अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार दो चचेरे भाईयों की मौत हो गई जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेजवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीनों युवक बिहार से चुनार आ रहे थे।

चुनार कोतवाली क्षेत्र के पचेवरा के थलिया गांव निवासी प्रीतम (50) अपने पुत्र मनोज (28) व भतीजे संतोष (40) वर्ष पुत्र नखड़ू के साथ शनिवार को एक ही बाइक से बिहार के मोहनिया आयोजित एक शादी में शामिल होने गया था। शाम को तीनों चुनार के शिवशंकरी धाम में लगे मेले को देखने पहुंचे थे। दोपहर चार से शाम सात बजे तक करीब तीन घंटे मेला घुमने के बाद देर रात बेला ग्राम से घर लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे जैसे ही बाइक सवार तीनों लोग अदलहाट थाना क्षेत्र के परसोधा बाजार में पहुंचे कि अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची नरायनपुर पुलिस आनन फानन में तीनों घायलों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया। जहां दोनों चचेरे भाई मनोज व संतोष की उपचार के दौरान मौत हो गई तथा पिता प्रीतम का घायलावस्था में उपचार हो रहा है। घायल प्रीतम इलाहाबाद बैक जमालपुर में चपरासी पद पर तैनात है। मृतक संतोष सफाई कर्मी था।

नरायनपुर चौकी इंचार्ज अरविद कुमार गुप्ता ने बताया कि बाइक को कब्जे में ले लिया है। वाराणसी के लंका थाना पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के द्वारा तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजिकृत कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी