आठ साल में तीन प्रस्ताव फिर भी सड़क अधूरी

छानबे क्षेत्र में स्थित ग्राम पंचायत किशुनपुर के नेगुरा चौबे गांव में मुख्य सड़क से गांव तक जाने वाले संपर्क मार्ग लगभग पांच सौ मीटर को बनाए जाने के लिए तीन बार प्रस्ताव पारित हुआ लेकिन निर्माण नहीं हो सका। यह पांच सौ मीटर की दूरी तय करना आम लोगों के लिए मुश्किल हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 08:43 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 08:43 PM (IST)
आठ साल में तीन प्रस्ताव फिर भी सड़क अधूरी
आठ साल में तीन प्रस्ताव फिर भी सड़क अधूरी

जासं, मीरजापुर : छानबे क्षेत्र में स्थित ग्राम पंचायत किशुनपुर के नेगुरा चौबे गांव में मुख्य सड़क से गांव तक जाने वाले संपर्क मार्ग लगभग पांच सौ मीटर को बनाए जाने के लिए तीन बार प्रस्ताव पारित हुआ लेकिन निर्माण नहीं हो सका। यह पांच सौ मीटर की दूरी तय करना आम लोगों के लिए मुश्किल हो गया है।

ग्राम पंचायत द्वारा 2010, 2012 व 2016 में प्रस्ताव लिखा गया कि लेकिन अभी तक मिट्टी का कार्य भी नहीं हुआ है। जबकि यह आरसीसी के लिए प्रस्तावित है। ग्राम पंचायत द्वारा कराए जा रहे कार्यों पर गांव वालों ने अंगुलियां उठाना शुरू कर दिया है। जहां अधूरे शौचालय में बरसात के मौसम में पानी भर जा रहा है। जिला पंचायत सदस्य सुरेश कुमार ¨बद ने भी भरोसा दिलाया था लेकिन इस सड़क को गांव तक नहीं जोड़ा जा सका है। गांव वालों ने बताया कि जब चुनाव का समय आता है तो लोग प्रलोभन देकर चले जाते हैं, बाद में भूल जाते हैं। ग्राम प्रधान संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि बजट के अभाव में अभी तक काम नहीं हो सका है। गांव के राजा राम, रामप्रसाद, पवन कुमार, रामबली, कमलेश, राजकुमारी आदि ने खंड विकास अधिकारी से इसके निर्माण की मांग की है।

chat bot
आपका साथी