डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन अध्यक्ष पद के तीन दावेदार

डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन-2020 के लिए सोमवार को नामांकन किया गया। डीबीए अध्यक्ष पद के लिए कुल तीन उम्मीदवार मैदान में हैं जबकि सचिव पद पद भी तीन प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। 17 दिसंबर मंगलवार को सभी नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी और नाम वापसी भी की जाएगी। इसी दिन अंतिम रुप से प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी। 19 दिसंबर को डीबीए पद के लिए मतदान किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 06:25 PM (IST) Updated:Tue, 17 Dec 2019 12:09 AM (IST)
डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन  अध्यक्ष पद के तीन दावेदार
डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन अध्यक्ष पद के तीन दावेदार

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन-2020 के लिए सोमवार को नामांकन किया गया। डीबीए अध्यक्ष पद के लिए कुल तीन उम्मीदवार मैदान में हैं जबकि सचिव पद पद भी तीन प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। 17 दिसंबर मंगलवार को सभी नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी और नाम वापसी भी की जाएगी। इसी दिन अंतिम रुप से प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी। 19 दिसंबर को डीबीए पद के लिए मतदान किया जाएगा।

सोमवार को सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक नामांकन किया गया। इसमें अध्यक्ष पद के लिए सुबोध कुमार शुक्ल, अनिल कुमार वर्मा उर्फ निन्नी, प्रमोद उपाध्याय ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर हरिश्चंद्र तिवारी, कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए कुल भास्कर त्रिपाठी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सचिव पद के लिए प्रकाश नाथ उपाध्याय, पंकज कुमार श्रीवास्तव, सत्य प्रकाश गुप्ता ने पर्चा दाखिल किया। वहीं उप सचिव पद के लिए सालिक राम दूबे, रामचंद्र, विमल कुमार मिश्र ने पर्चा दाखिल किया। वाटिकाध्यक्ष के लिए अमरेश सोनकर, निर्वाचन अधिकारी के लिए सुरेंद्र कुमार सिंह ने पर्चा भरा। सदस्य कार्यकारिणी के लिए दिनेश चंद्र सर्राफ, प्रभात कुमार श्रीवास्तव, शिवनरेश सिंह, काशी नाथ सिंह व लेखा निरीक्षक के लिए ओम नारायण मिश्र ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

पांच पदों के लिए नामांकन नहीं

डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन चुनाव में पुस्तकालयाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष सहित सदस्य कार्यकारिणी के तीन पदों के लिए एक भी नामांकन दाखिल नहीं किया गया। निर्वाचन अधिकारी यशवंत कुमार सिंह ने बताया कि 17 दिसंबर को दोपहर एक बजे से साढ़े तीन बजे तक नामांकन पत्रों की जांच व नाम वापसी की जा सकेगी। शाम चार बजे फाइनल सूची जारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी