गैस गोदाम पर चोरों का धावा, स्टोरकीपर को किया अधमरा

चील्ह थानाक्षेत्र के तिल्ठी गांव में एचपी गैस के गोदाम में चोरी की नियत से आए चार बदमाशों ने स्टोर कीपर को धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया। शोरगुल होने पर बाहर सो रहे दूसरे स्टोर कीपर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। स्टोर कीपर की हालत गंभीर होने की वजह से उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 06:34 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 06:34 PM (IST)
गैस गोदाम पर चोरों का धावा, स्टोरकीपर को किया अधमरा
गैस गोदाम पर चोरों का धावा, स्टोरकीपर को किया अधमरा

जागरण संवाददाता, चील्ह (मीरजापुर) : चील्ह थानाक्षेत्र के तिल्ठी गांव में एचपी गैस के गोदाम में चोरी की नियत से आए चार बदमाशों ने स्टोर कीपर को धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया। शोरगुल होने पर बाहर सो रहे दूसरे स्टोर कीपर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। स्टोर कीपर की हालत गंभीर होने की वजह से उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

तिल्ठी गांव में एचपी गैस का गोदाम है जिस पर निगरानी के लिए दो स्टोर कीपर रखे गए हैं। सोमवार तड़के करीब दो बजे चार बदमाश चोरी की नियत से गोदाम के पास आए और जिसमें से एक बदमाश दीवार फांदकर गोदाम में अंदर प्रवेश कर गया। अंदर सो रहे स्टोर कीपर भुल्लन प्रसाद यादव 38 निवासी मझिगवा कला थाना जलालपुर जनपद जौनपुर के पास रखे बैग को बदमाश उठाकर ले जाने लगा, उसी वक्त भुल्लन प्रसाद यादव की नींद खुल गई तथा दौड़कर उन्होंने बैग को पकड़ लिया। ऐसा देख चोर भुल्लन यादव के ऊपर ताबड़तोड़ धारदार हथियार से प्रहार करना शुरू कर दिया जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए। भुल्लन प्रसाद यादव का शोरगुल सुनकार बगल में सोया दूसरा स्टोर कीपर नरेंद्र कुमार यादव भी जाग गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए तो वहां खड़े तीन बदमाश रफू चक्कर हो गए और मौका देखकर घायल करने वाला बदमाश भी फरार हो गया। स्थानीय पुलिस ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी