सरसों समेत ट्रक लूट कांड का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

कोतवाली क्षेत्र के चेचरी मोड़ इलाके से 26 जुलाई को सरसों समेत ट्रक की लूट मामले में पुलिस ने रविवार को मुख्य अभियुक्त विपिन कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्त को यूपी-बिहार सीमा पर चंदौली जिले के सैयदराजा थानांतर्गत धरौली गांव स्थित नहर के पास से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 09:27 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 09:27 PM (IST)
सरसों समेत ट्रक लूट कांड 
का मुख्य आरोपित गिरफ्तार
सरसों समेत ट्रक लूट कांड का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : कोतवाली क्षेत्र के चेचरी मोड़ इलाके से 26 जुलाई को सरसों समेत ट्रक की लूट मामले में पुलिस ने रविवार को मुख्य आरोपित विपिन कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को यूपी-बिहार सीमा पर चंदौली जिले के सैयदराजा थानांतर्गत धरौली गांव स्थित नहर के पास से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया।

मध्य प्रदेश से बिहार के लिए चल सरसों लदे ट्रक को चुनार क्षेत्र के चेचरी मोड़ के पास कुछ बदमाशों ने चालक व खलासी को नशीला पाउडर सुंघा कर लूट लिया था। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि पुलिस ने अब तक 10 लोगों को हिरासत में लिया है। लूट कांड के बाद कई दिनों से फरार चल रहे बिहार प्रदेश के जिला कैमूर थाना भभुआ अंतर्गत सिहोरिया गांव निवासी मुख्य अभियुक्त विपिन की तलाश पुलिस को थी। गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने चुनार क्षेत्र के कैलहट गांव स्थित एक कमरे में छिपा कर रखा गया 50 बोरी सरसों भी बरामद किया। पूछताछ में विपिन ने स्वीकार किया कि लूटकांड के पीछे उसी का हाथ था और उसने सरसों बिहार ले जाकर राजेंद्र शाह को बेचा था। अभी भी इस मामले में तीन अभियुक्त फरार चल रहे हैं। जिनकी तलाश में पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी