एसपी व डीएम ने हेलीपैड सुरक्षा का लिया जायजा

जिले में 29 नवंबर को राष्ट्रपति आ रहे कार्यक्रम को देखते हुए जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल व पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने गुरुवार की शाम पुलिस बल के साथ विध्याचल स्थित अष्टभुजा में बनाएं गए हेलीपैड का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों के साथ उनके आगमन से लेकर प्रस्थान के बारे में आपस में विस्तार से चर्चा किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 08:40 PM (IST) Updated:Sat, 16 Nov 2019 06:09 AM (IST)
एसपी व डीएम ने हेलीपैड सुरक्षा का लिया जायजा
एसपी व डीएम ने हेलीपैड सुरक्षा का लिया जायजा

जासं, मीरजापुर : जिले में 29 नवंबर को राष्ट्रपति आ रहे कार्यक्रम को देखते हुए जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल व पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने गुरुवार की शाम पुलिस बल के साथ विध्याचल स्थित अष्टभुजा में बनाएं गए हेलीपैड का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों के साथ उनके आगमन से लेकर प्रस्थान तक के बारे में आपस में विस्तार से चर्चा किया।

निरीक्षण के दौरान एसपी-डीएम के साथ मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक नगर प्रकाश स्वरूप पांडेय ने बम निरोधक दस्ता तथा डाग स्क्वायड के साथ हेलीपैड की जांच कराई। एसपी ने राष्ट्रपति के आगमन तक हेलीपैड पर सुरक्षा कर्मियों को तैनात करने के लिए निर्देशित किया। जिससे वहां पर किसी प्रकार की सुरक्षा में चूक न होने पाए। निरीक्षण के दौरान सीओ नगर सुधीर कुमार, सीओ सदर संजय सिंह, यातायात प्रभारी अरविद चौहान, विध्याचल थाना प्रभारी आदि मौजूद रहे। बता दें कि राष्ट्रपति जिले के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे है।

chat bot
आपका साथी