खाली मकान देख चोरों ने आठ कमरों का ताला तोड़ खंगाला

थाना क्षेत्र के मिश्रपुर गांव में चिकित्सक के यहां से चोरी का खुलासा नहीं हुआ तब तक सोमवार को हौसला बुलंद चोरों नगवासी गांव में खाली मकान देख उसके भी आठ कमरों का ताला तोड़कर हजारों रुपये का सामान व जेवर तथा अन्य सामान को पार कर दिया। एक सप्ताह में जिगना थाना क्षेत्र के दो स्थानों पर चोरी होने से ग्रामीणों में भय व्याप्त है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Feb 2020 05:28 PM (IST) Updated:Tue, 04 Feb 2020 05:28 PM (IST)
खाली मकान देख चोरों ने आठ कमरों का ताला तोड़ खंगाला
खाली मकान देख चोरों ने आठ कमरों का ताला तोड़ खंगाला

जागरण संवाददाता, जिगना (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के मिश्रपुर गांव में चिकित्सक के यहां से चोरी का खुलासा नहीं हुआ तब तक सोमवार को हौसला बुलंद चोरों नगवासी गांव में खाली मकान देख उसके भी आठ कमरों का ताला तोड़कर हजारों रुपये का सामान व जेवर तथा अन्य सामान को पार कर दिया। एक सप्ताह में जिगना थाना क्षेत्र के दो स्थानों पर चोरी होने से ग्रामीणों में भय व्याप्त है।

नगवासी गांव निवासी लालजी पांडेय अपनी बीमारी का इलाज कराने के लिए परिवार सहित मुंबई में अपने बच्चों के पास एक सप्ताह से घर में तालाबंद कर गए हुए है। मकान खाली देख चोरों ने रात में मुख्य द्वार से घुस गए और आराम से एक-एक कर आठ कमरों का ताला तोड़कर खंगालना शुरू कर दिया। इस दौरान हजारों रुपये का सामान पार कर आराम से निकल गए। सुबह जब गांव वालों की नींद खुली तो घर का ताला टूटा देख सभी अवाक रह गए। इसके बाद अंदर का मामला देख तत्काल 112 नंबर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पीआरवी कर्मी मौके पर पहुंचकर छानबीन करते हुए स्थानीय पुलिस को सूचित करने के बाद घर में ताला बंद कर गृह स्वामी को सूचित किया। हालांकि मुंबई से लालजी के आने पर ही पता चलेगा कि क्या-क्या सामान चोरी हुई है। वही ग्रामीणों ने पुलिस के प्रति आक्रोश जताते हुए बताया कि सप्ताह पूर्व मिश्रपुर गांव निवासी चिकित्सक भगवती प्रसाद के यहां चोरों ने अंजाम दिया था वहां पर भी आठ कमरों का ताला तोड़कर लाखों रुपये का सोने व चांदी के जेवर को पार कर दिया था।

chat bot
आपका साथी