हत्या करने के इरादे से गए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार

हत्या करने के इरादे से जा रहे एक आरोपी को पुलिस ने हल्की मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया वही आरोपी का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया। आरोपी के पास 325 बोर का एक तमंचा व दो ¨जदा कारतूस तथा एक खोखा मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Aug 2018 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 13 Aug 2018 06:25 PM (IST)
हत्या करने के इरादे से गए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार
हत्या करने के इरादे से गए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : हत्या करने के इरादे से जा रहे एक आरोपी को पुलिस ने हल्की मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया वही आरोपी का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया। आरोपी के पास 325 बोर का एक तमंचा व दो ¨जदा कारतूस तथा एक खोखा मिला है। जिसका खुलासा सोमवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर संजय ¨सह ने कटरा कोतवाली परिसर में आरोपी को मीडिया के समक्ष पेश कर किया।

सीओ नगर ने बताया कि अपराधियों को धरपकड़ के लिए मंडी चौकी प्रभारी राम¨सहासन शर्मा हमराहियों के साथ रात में निकल थे। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि पथरहिया स्थित आयुक्त कार्यालय के बाउंड्री वाल के पास से किसी की हत्या करने की नीयत से दो लोग जा रहे है। सूचना मिलते ही मंडी चौकी प्रभारी हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां पुलिस को देख आरोपियों ने फाय¨रग कर बचने का प्रयास किया लेकिन टीम ने एक आरोपी को दबोच लिया वही आरोपी का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया आरोपी अपना नाम शिवराम सोनकर निवासी हथिया फाटक कटरा कोतवाली बताया है। कड़ाई से पूछताछ में उसने अपने साथी का नाम राजेंद्र सोनकर निवासी डंगहर कटरा कोतवाली बताया। आरोपी ने बताया कि घर के सामने कल्लू राम ¨बद से जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है। उसी जमीन के सिलसिले में कल्लू राम की हत्या करने के इरादे से दोनों लोग जा रहे थे। टीम में मंडी चौकी प्रभारी के अलावा आरक्षी संजय कुमार व अजय प्रताप ¨सह शामिल थे।

chat bot
आपका साथी