पीएम को अपशब्द कहने सड़क तोड़ने का आरोप

लालगंज थानाक्षेत्र के बहुती गांव निवासी नीरज तिवारी पुत्र रमाशंकर तिवारी ने क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन देकर आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि स्थानीय निवासी कुल सात लोगों ने शनिवार सुबह गांव की इंटरलाकिग तोड़ दी और रोकने पर प्रधानमंत्री तक को भला-बुरा कहा। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि ऐसे लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Mar 2019 08:10 PM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2019 08:10 PM (IST)
पीएम को अपशब्द कहने 
सड़क तोड़ने का आरोप
पीएम को अपशब्द कहने सड़क तोड़ने का आरोप

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : लालगंज थानाक्षेत्र के बहुती गांव निवासी नीरज तिवारी पुत्र रमाशंकर तिवारी ने क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन देकर आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि स्थानीय निवासी कुल सात लोगों ने शनिवार सुबह गांव की इंटरलाकिग तोड़ दी और रोकने पर प्रधानमंत्री तक को भला-बुरा कहा। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि गांव के ही सात लोग इकट्ठे होकर साजिश के तहत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने लगे। विरोध में नारेबाजी भी की जाने लगी। इतना ही इन लोगों ने असलहा लहराते हुए हथौड़ा लेकर इंटरलाकिग सड़क को क्षतिग्रस्त कर दिया। जब इसका विरोध किया गया तो वे आग-बबूला हो गए और मां-बहन की गालियां देने लगे। आरोप है कि दबंगों ने जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता का आरोप है कि इससे डरे-सहमे लोग जब लहंगपुर चौकी पर कार्रवाई के लिए गए तो पुलिस यह कहकर भगा दिया कि शांत रहो नहीं सबको अंदर कर देंगे। शिकायतकर्ता ने सीओ को पत्र दे मामले में कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी