एकमुश्त समाधान योजना बढ़ी 31 मार्च तक जमा करें बकाया

कलेक्ट्रेट परिसर स्थित जिला सहकारी बैंक लिमिटेड के सभापति व पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में बैंक प्रबंध समिति की बैठक शक्रवार को हुई। जिसमें बैठक में वेतनभोगी सहकारी ऋण समितियों के सदस्यों को अब अधिकतम 12 लाख रूपये का लोन मिल सकेगा इसका निर्णय बैठक में लिया गया। साथ ही बकायेदारों की सुविधा के लिए एकमुश्त समाधान योजना को 31 मार्च तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Dec 2019 06:34 PM (IST) Updated:Fri, 20 Dec 2019 11:30 PM (IST)
एकमुश्त समाधान योजना बढ़ी 31 मार्च तक जमा करें बकाया
एकमुश्त समाधान योजना बढ़ी 31 मार्च तक जमा करें बकाया

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कलेक्ट्रेट परिसर स्थित जिला सहकारी बैंक लिमिटेड के सभापति व पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में बैंक प्रबंध समिति की बैठक शक्रवार को हुई। जिसमें बैठक में वेतनभोगी सहकारी ऋण समितियों के सदस्यों को अब अधिकतम 12 लाख रूपये का लोन मिल सकेगा, इसका निर्णय बैठक में लिया गया। साथ ही बकायेदारों की सुविधा के लिए एकमुश्त समाधान योजना को 31 मार्च तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में माह नवंबर तक के निक्षेप अर्थात जमा, ऋण वितरण, वसूली एवं व्यवसाय विविधीकरण योजना के तहत वितरित ऋण एवं बैंक द्वारा की गई वसूली के प्रगति की बिदूवार समीक्षा की गई। बताया कि बैंक द्वारा रबी अभियान के तहत 1118.92 लाख ऋण वितरण किया गया। सहकारी बैंक द्वारा बैंक के अनार्जक आस्तियों की वसूली हेतु संचालित एकमुश्त समझौता योजना की अवधि 31 मार्च तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया। बैठक में बैंक का निक्षेप, विनियोजन, व्यवसाय में वृद्वि करने हेतु शाखा प्रबंधक को कड़ा निर्देश दिया। बैठक में बैंक प्रबंध समिति के उप सभापति अमित कुमार सिंह ने बैंक की वसूली बढा़ने पर विशेष जोर दिया। इस दौरान सदस्य लोक नारायण सिंह, अरूणेश कुमार सिंह, राम मिलन सिंह, रमाकांत सिंह, टेंगरी, सीता देवी, सिताबी देवी, डोली गुप्ता, प्रमोद कुमार सिंह, पारस नाथ सिंह एवं जय प्रकाश के साथ बैंक के सचिव, सीईओ आनन्द प्रकाश अग्रवाल उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी