पैर में गोली मारने का मामला संदिग्ध, जांच जारी

लालगंज थानाक्षेत्र के महेशपुर गांव में युवक के पैर में गोली मारने के मामले में नया मोड़ आ गया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित प्रधान पुत्र व अन्य के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन मामले को संदिग्ध मानकर जांच की जा रही है। वहीं आरोपित प्रधान ने भी कहा है कि पुरानी रंजिश की वजह से उसे फंसाने के लिए यह षड़यंत्र किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 05:47 PM (IST) Updated:Thu, 07 Feb 2019 05:47 PM (IST)
पैर में गोली मारने का मामला संदिग्ध, जांच जारी
पैर में गोली मारने का मामला संदिग्ध, जांच जारी

जासं, ड्रमंडगंज (मीरजापुर) : लालगंज के महेशपुर गांव में युवक के पैर में गोली मारने के मामले में नया मोड़ आ गया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित प्रधान पुत्र व अन्य के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन मामले को संदिग्ध मानकर जांच की जा रही है। आरोपित प्रधान ने भी कहा है कि पुरानी रंजिश की वजह से उसे फंसाने के लिए यह षड़यंत्र किया जा रहा है।

ड्रमंडगंज चौकी क्षेत्र के महेशपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर बुधवार की देर रात्रि में बाइक से जा रहे युवक को बाइक सवार तीन युवकों ने ओवरटेक कर पैर में गोली मार दी। इससे युवक बाइक सहित सड़क पर गिर पड़ा व घायल हो गया। इसके बाद गोली मारने वाले तीनों युवक बाइक से भाग निकले। महेशपुर गांव निवासी रुहुल इस्लाम (25) ने ग्राम पंचायत महेशपुर के ग्राम प्रधान की अनियमितता की शिकायत अधिकारियों से की थी। आरोप है कि इसी बात से नाराज ग्राम प्रधान के पुत्रों ने अपने साथी के साथ मिलकर बाइक से जा रहे रुहुल इस्लाम के पैर में गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। ग्रामीणों ने लगाया जाम

गोली मारने की जानकारी जैसे ही परिजनों तथा ग्रामीणों को हुई तो आक्रोशित लोगों ने गोली मारने वाले युवकों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पंहुचे क्षेत्राधिकारी लालगंज प्रमोद कुमार, प्रभारी निरीक्षक विश्वज्योति राय, प्रभारी निरीक्षक लालगंज प्रमोद कुमार यादव, चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज अजीत कुमार श्रीवास्तव ने काफी प्रयास के एक घंटे बाद जाम खत्म कराया।

chat bot
आपका साथी