अधूरे आवासों को जल्द पूर्ण करें

जासं, मीरजापुर: ग्राम स्वराज योजना के तहत लग रही चौपाल में गुरुवार को मंडलायुक्त ने सिटी विकास खंड क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jun 2018 08:15 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jun 2018 08:15 PM (IST)
अधूरे आवासों को जल्द पूर्ण करें
अधूरे आवासों को जल्द पूर्ण करें

जासं, मीरजापुर: ग्राम स्वराज योजना के तहत लग रही चौपाल में गुरुवार को मंडलायुक्त ने सिटी विकास खंड के पड़रा हनुमान में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं की जानकारी ली। साथ ही विभिन्न ¨बदुओं का सत्यापन भी किया।

मंडलायुक्त मुरली मनोहर लाल ने इस गांव में बने आवासों का भौतिक सत्यापन किया। सीडीओ प्रियंका निरंजन ने उनको जानकारी दी कि इस गांव में तकरीबन चार दर्जन से अधिक आवास स्वीकृत हैं। सभी बन गए हैं। चार शेष हैं इनमें से दो एक-दो दिन में बन जाएगा तथा एक लाभार्थी पैसा लेकर भाग गया है। मंडलायुक्त ने कहा कि शेष आवासों को भी शीघ्र पूरा किया जाए। उन्होंने ग्रामीणों से संवाद करते हुए उनकी समस्याओं को सुना और मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को उसके निवारण का निर्देश दिया। डीएम अनुराग पटेल ने भी ग्रामीणों को शासन की योजनाओं की जानकारी दी। सीडीओ प्रियंका निरंजन ने ग्राम स्वराज योजना के विभिन्न आयामों की जानकारी दी। इस अवसर पर अधिकांश जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे। उन्होंने भी अपने विभागों से संबंधित कार्यों के बारे में जानकारी दी।

---------------------

अधिकारियों की हुई विदाई

जासं, मीरजापुर: पथरहिया स्थित विकास भवन में गुरुवार को निर्वतमान परियोजना निदेशक डा. हरिचरण ¨सह, डीसी मनरेगा और अन्य स्थानांतरित अधिकारियों का विदाई समारोह आयोजित किया गया। सीडीओ प्रियंका निरंजन ने कहा कि इन अधिकारियों ने अपने दायित्व का भली भांति निर्वहन किया और जिले का नाम रोशन किया। निवर्तमान पीडी डा. हरिचरण ¨सह ने सभी के प्रति आभार जताया। परियोजना निदेशक ऋषि उपाध्याय, घनश्याम ¨सह, रविशंकर दुबे, दिलीप श्रीवास्तव सहित विकास भवन के सभी अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी