एडीआरएम का चंबल एक्सप्रेस से नकदी व जेवरात चोरी

जागरण संवाददाता मीरजापुर हावड़ा से झांसी जाते समय चंबल एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार हाव

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 09:58 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 09:58 PM (IST)
एडीआरएम का चंबल एक्सप्रेस से नकदी व जेवरात चोरी
एडीआरएम का चंबल एक्सप्रेस से नकदी व जेवरात चोरी

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : हावड़ा से झांसी जाते समय चंबल एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार हावड़ा के एडीआरम रश्मिपुंज मौर्य बुधवार को उचक्कों का शिकार हो गए। उनका 40 हजार नकदी समेत सोने-चांदी के जेवरात व अन्य सामान डीडीयू जंक्शन स्टेशन के पास चोरी हो गई। चुनार रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन पहुंची तो चोरी की जानकारी होते ही कोच में हड़कंप मच गया।

एडीआरएम ने मीरजापुर में सूचना देने के बाद जीआरपी चौकी छिवकी में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। हालांकि छिवकी जीआरपी मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करने के लिए डीडीयू जीआरपी को मुकदमा ट्रांसफर कर दिया।

हावड़ा के एडीआरएम आपरेशन रश्मिपुंज अपनी पत्नी रचना मौर्या के साथ चंबल एक्सप्रेस (04975) ट्रेन के एसी कोच के ए-वन के बर्थ संख्या 37 व 39 पर सवार होकर झांसी जा रहे थे। रात होने के कारण दंपती सो गए। डीडीयू के आगे चुनार स्टेशन के पास पत्नी रचना की नींद खुली तो सामान से भरा बैग चोरी होने की जानकारी हुई तो वह अवाक रह गई। इसकी जानकारी पति को दी तो उन्होंने रेलवे कंट्रोल रूम चुनार और मीरजापुर को सूचना दी। हालांकि मीरजापुर में ट्रेन देर तक न रूकने के कारण यहां पर मुकदमा दर्ज नहीं हो सका तो छिवकी चौकी में मुकदमा दर्ज किया गया।

इस संबंध में छिवकी चौकी प्रभारी राकेश कुमार राय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि चोरी डीडीयू में हुई तो मुकदमा ट्रांसफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी