Move to Jagran APP

गोरखपुर से जम्मू, गोवा और हैदराबाद की नई उड़ाने शुरू करने की तैयारी, अकासा एयरलाइन ने एयरपोर्ट अथॉरिटी को भेजा प्रस्ताव

हवाई सेवा के लिए अच्छी खबर है। गोरखपुर से जल्द ही जम्मू गोवा और हैदराबाद के लिए नई उड़ान शुरू करने की तैयारी है। अकासा एयरलाइन ने एयरपोर्ट अथारिटी को प्रस्ताव भेजा है। अनुमति मिलने के बाद इन शहरों के लिए हवाई सेवा शुरू हो जाएगी। 29 मई से दिल्ली व बेंगलुरु के लिए शुरू होने वाली उड़ान के लिए टिकटों की आनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है।

By Satish pandey Edited By: Abhishek Pandey Published: Sun, 28 Apr 2024 12:36 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 12:36 PM (IST)
गोरखपुर से जम्मू, गोवा और हैदराबाद की नई उड़ाने शुरू करने की तैयारी

जागरण संवाददाता, गोरखपुर।  हवाई सेवा के लिए अच्छी खबर है। गोरखपुर से जल्द ही जम्मू, गोवा और हैदराबाद के लिए नई उड़ान शुरू करने की तैयारी है। अकासा एयरलाइन ने एयरपोर्ट अथारिटी को प्रस्ताव भेजा है। अनुमति मिलने के बाद इन शहरों के लिए हवाई सेवा शुरू हो जाएगी।

loksabha election banner

29 मई से दिल्ली व बेंगलुरु के लिए शुरू होने वाली उड़ान के लिए टिकटों की आनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है। अकासा एयरलाइन का 180 सीटर विमान गोरखपुर एयरपोर्ट से दोपहर 2:45 बजे उड़ान भरेगा और शाम 4.00 बजे दिल्ली पहुंचेगा।

दिल्ली से विमान फिर 4:55 बजे उड़ान भरकर गोरखपुर एयरपोर्ट पर 6:45 बजे उतरेगा। इसी तरह दूसरा विमान बेंगलुरु से सुबह 11:15 बजे उड़ान भरकर 2:05 बजे गोरखपुर पहुंचेगा। शाम 7:20 बजे गोरखपुर से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरकर रात 9:55 बजे पहुंचेगा।

वाराणसी और अयोध्या से सस्ते में मिल रहा टिकट

वाराणसी और अयोध्या से हवाई टिकट और भी सस्ते हैं। वर्तमान में वाराणसी से दिल्ली जाने के लिए 3900-4000 रुपये में टिकटों की बुकिंग हो रही है। इसी तरह अयोध्या से दिल्ली जाने के लिए मात्र 3200 रुपये में टिकट बुक हो रहे हैं। गोरखपुर से दिल्ली जाने का टिकट छह से सात हजार रुपये में मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें: यूपी में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, पूर्व सांसद समेत कई नेता भाजपा में शामिल; पार्टी पर लगाए ये गंभीर आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.