Triple Talaq Bill: दुबई से फोन कर पत्नी को दिया तीन तलाक, पति ने किया दूसरा निकाह Meerut News

पति के तीन तलाक देने के बाद पत्‍नी स्‍वजनों के सलाह पर दुबई जा पहुंची। वहां इसे पता चला कि युवक दूसरी शादी करने वाला है। पति ने पत्‍नी के साथ मारपीट कर वापस भेज दिया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 17 Aug 2020 08:02 PM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 08:02 PM (IST)
Triple Talaq Bill: दुबई से फोन कर पत्नी को दिया तीन तलाक, पति ने किया दूसरा निकाह Meerut News
Triple Talaq Bill: दुबई से फोन कर पत्नी को दिया तीन तलाक, पति ने किया दूसरा निकाह Meerut News

मेरठ, जेएनएन। तीन तलाक कानून बन जाने के बाद भी मेरठ में एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्‍नी को तलाक दे दिया। थाने पहुंचकर पत्‍नी ने इस बात की जानकारी दी है। पत्‍नी ने बताया कि पति दुबई में नौकरी करता है। वह साल में तीन से चार बार घर आ जाता था। पति ने पत्‍नी को दुबई से ही फोन कर तीन तलाक दिया है। तलाक देने के बाद पति ने दुबई में दूसरा निकाह कर लिया। महिला ने बताया कि मामले को सुलझाने के लिए वह दुबई भी गई थी पर व्‍यक्ति ने महिला को पीटकर वापस भेज दिया। महिला ने मामले की शिकायत किठौर थाने में की है। लेकिन पुलिस ने दुबई का मामला होने की बात बोलकर महिला को टरका दिया।

पति साल में दो से तीन बार आता था घर

किठौर थाना क्षेत्र के ग्राम शहजादगान बड़ा बाजार निवासी नाजिम खां ने अपनी बेटी नाजिया की शादी वर्ष 2011 में जिला अमरोहा ग्राम सलारपुर अलरासी कलां निवासी नासिर खान पुत्र प्यारे खान से की थी। नासिर दुबई में रहकर नौकरी करता था। वर्ष में तीन या चार बार घर आता था। महिला के तीन बच्चे हैं। नाजिया ने बताया कि जुलाई माह में वीडियो काल पर नासिर ने तीन तलाक दे दिया। नाजिया ने विरोध किया तो उसका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया।

पुलिस ने मामले को टरकाया

स्वजनों से बात करने के बाद नाजिया दुबई के लिए रवाना हो गई। दुबई में नासिर दूसरा निकाह करके रह रहा था। नाजिया के विरोध करने पर नासिर ने उसे पीटकर मेरठ वापिस भेज दिया। आरोप है कि किठौर पुलिस से करीब एक माह पहले नाजिया ने शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपित या उसके स्वजनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। सोमवार को नाजिया ने एसएसपी आफिस पहुंचकर शिकायत की है।  

chat bot
आपका साथी