मुजफ्फरनगर में तीन चोर गिरफ्तार, इनके पास से बरामद हुए 30 लाख के सामान

मुजफ्फरनगर कोतवाली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। चोरी के मामले में 30 लाख का सामान पुलिस ने मात्र तीन चोरों के पास से पकड़ा है। बताया जा रहा है कि काफी लंबा चौड़ा अपराधिक इतिहास है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 03:09 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 03:09 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में तीन चोर गिरफ्तार, इनके पास से बरामद हुए 30 लाख के सामान
30 लाख के सामान के साथ तीन गिरफ्तार।

मुज़फ्फरनगर, जेएनएन। जनपद की कोतवाली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। चोरी के मामले में 30 लाख का सामान पुलिस ने मात्र तीन चोरों के पास से पकड़ा है। बताया जा रहा है कि काफी लंबा चौड़ा अपराधिक इतिहास है। इन लोगों ने कई वारदातों को पूर्च में अंजाम दे रखा है। ये चोरी की हर तरह की वारदातों को अंजाम देते थे। इनकी तलाश पुलिस को भी कई दिनों से थी पर ये आरोपित मौके से फरार हो जाते थे। अब इनको पकड़कर पुलिस जेल भेजेगी। 

इनके पास से ये सामान हुए बरामद

सिटी कोतवाली पुलिस ने ट्रांसफार्मर चोर गिरोह के तीन चोरों को दबोचा है। आरोपितों ने अपने नाम ताहिर व अनीस निवासी जैन नगर खतौली और नईम निवासी मेरठ बताए है। पूछताछ में आरोपितों ने एक दर्जन से ज्यादा ट्रांसफार्मर का सामान चोरी करने की बात कबूली है। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की सेंट्रो कार, विद्युत लाइन का 900 मीटर तार, ट्रांसफार्मर काटने के उपकरण, ट्रांसफार्मर से निकाली गई तांबे की कोइल, तेल और अवैध असलाह समेत अन्य सामान बरामद किया है। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि बरामद सामान की कीमत लगभग 30 लाख रूपये है। दबोचे गए आरोपितों का लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास है। तीनो पूर्व में कई बार जेल जा चुके हैं।

चोरी की बहुत सी घटनाओं को दिया अंजाम

शहर में इनके चोरी का आंतक था। ये रात के अंधेरे के अलावा दिन में भी हाथ साफ कर देते थे। ये काफी समय से पुलिस के आंखों में धूल झोंक रहे थे। लेकिन शुक्रवार को पुलिस ने चोरी के सामानों के साथ रंगे हाथ दबोच लिया। पुलिस ने अनुसार इनका अपराधिक इतिहास बहुत बड़ा है। जिसको खंगाला जा रहा है।  

chat bot
आपका साथी