मेरठ के महिला थाने में तैनात दारोगा ने किया आत्महत्या का प्रयास, लगाए गंभीर आरोप

बिजली बंबा चौकी पर महिला दारोगा ने आत्महत्या का प्रयास किया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे बचाया। महिला दारोगा का आरोप है कि बीमार होने पर भी महिला थाना प्रभारी ने उसकी चुनाव में ड्यूटी लगा दी थी और थाने में लगातार उत्पीड़न कर रही हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 09:27 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 09:27 AM (IST)
मेरठ के महिला थाने में तैनात दारोगा ने किया आत्महत्या का प्रयास, लगाए गंभीर आरोप
मेरठ में महिला थाने में तैनात दारोगा ने किया आत्‍महत्‍या का प्रयास ।

मेरठ, जेएनएन। बिजली बंबा चौकी पर महिला दारोगा ने आत्महत्या का प्रयास किया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे बचाया। महिला दारोगा का आरोप है कि बीमार होने पर भी महिला थाना प्रभारी ने उसकी चुनाव में ड्यूटी लगा दी थी और थाने में लगातार उत्पीड़न कर रही हैं। इससे परेशान होकर महिला दारोगा ने महिला थाने में हंगामा भी किया था। एसएसपी ने सीओ को जांच सौंप दी है।

सोमवार को महिला दारोगा अलका चौधरी हापुड़ रोड़ से स्कूटी से जा रहीं थी। अचानक चक्कर आने से वह गिरते-गिरते बचीं। वहां मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें बिजली बंबा चौकी ले गए। वहां महिला दारोगा ने रोते हुए महिला थाना प्रभारी संध्या वर्मा पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। अलका ने बताया कि पिछले एक महीने से वह बीमार चल रही हैं, लेकिन महिला थाना प्रभारी उन पर लगातार ड्यूटी का दबाव बना रहीं हैं। ड्यूटी ना करने पर वह एफआइआर कराने की धमकी दे रही हैं। महिला दारोगा की हालत बिगड़ने की जानकारी मिलने पर महिला थाना प्रभारी संध्या वर्मा भी वहां पहुंच गई। महिला दारोगा ने बताया कि संध्या वर्मा के उत्पीड़न से परेशान होकर वह अवसाद में है। इसी दौरान महिला थाना प्रभारी ने अपने मोबाइल से महिला दारोगा की वीडियो बनानी शुरू कर दी। तभी गुस्से में आई महिला दारोगा ने गले में पड़े दुपट्टे से गला दबाकर आत्महत्या का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर महिला दारोगा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। महिला थाना प्रभारी संध्या वर्मा का कहना है कि महिला दारोगा के अभद्रता करने पर उनकी रिपोर्ट अफसरों को भेजी है। महिला दारोगा को चुनाव ड्यूटी में भेजा गया था। उनकी ड्यूटी चुनाव सेल से लगी थी। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि सीओ महिला थाना को जांच सौंप दी है।

सीओ महिला थाना रुपाली राय ने बताया कि महिला दारोगा के आत्महत्या के प्रयास और महिला थाना प्रभारी पर लगाए गए आरोप की जांच की जा रही है। मौके से मिली वीडियो में महिला दारोगा दुपट्टे से आत्महत्या का प्रयास कर रही थी। महिला दारोगा के बयान दर्ज हो गए हैं। 24 घंटे में जांच रिपोर्ट अफसरों को सौंप दी जाएगी। 

chat bot
आपका साथी