बागपत: Eastern Peripheral Expressway पर दौड़ती कार बनी आग का गोला, आधे घंटे तक रहा जाम

Eastern Peripheral Expressway (ईपीई) पर यमुना पुल पर अचानक एक कार में आग लग गई। आग उसी वक्‍त लगी जब कार हाईवे पर रफ्तार भर रही थी। देखते ही देखते कार हाईवे पर आग का गोला बन गई।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 10:22 AM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 10:22 AM (IST)
बागपत: Eastern Peripheral Expressway पर दौड़ती कार बनी आग का गोला, आधे घंटे तक रहा जाम
Eastern Peripheral Expressway पर आग का गोला बनी चलती कार।

बागपत, जेएनएन। Eastern Peripheral Expressway (ईपीई) पर यमुना पुल पर अचानक एक कार में आग लग गई। आग उसी वक्‍त लगी जब कार हाईवे पर रफ्तार भर रही थी। देखते ही देखते कार हाईवे पर आग का गोला बन गई। आग की लपटें उठने से दौड़ती इको कार कुछ ही क्षण में जलकर नष्ट हो गई। हालाकि मौके से उसमें सवार दो यात्री किसी तरह से बच निकले। फायरब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। इस दौरान आधे घंटे तक आवागमन बाधित रही।

दिल्ली के होलम्बिकलां मेट्रो विहार फेज-1 निवासी अमरवीर पुत्र रामपाल इको कार से साथी गौरव पुत्र जगजीत संग शुक्रवार रात हरियाणा के कुंडली जा रहा था। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर मवीकलां से एंट्री कर दोनों 11 बजे यमुना पुल पर पहुंचे। तभी कार की वायरिंग में स्पार्किंग से आग की लपटें उठने लगी। अमरवीर ने सूझबूझ दिखाते हुए कार को रोका और दोनों नीचे उतर गए। कार में लगी आग को देखकर राहगीरों ने पीसीआर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फायरकर्मियों को सूचना दी। जिसके बाद फायर कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत से आग बुझाई, लेकिन तब तक कार जलकर नष्ट हो चुकी थी। अमरवीर की सूचना पर स्वजन मौके पहुंचे और दोनों को साथ ले गए। आग बुझने के बाद ही वाहनों का आवागमन सुचारू हो सका।

आधे घंटे तक आवागमन रहा प्रभावित

आग लगने के दौरान ही करीब आधे घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा। कार में आग लगते ही कोई भी वाहन कार को पार करने का प्रयास नहीं किया। कई वाहन कार से कुछ दूरी पर पीछे की ओर खड़े रहे। हालाकि रात का समय होने के कारण ज्‍यादा वाहनों का आवागमन नहीं था, जिस कारण हल्‍का ही जाम लगा रहा।  

chat bot
आपका साथी