मुजफ्फरनगर : मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार, प‍तंजलि से चोरी की गई लाखों की दवाई बरामद

मुजफ्फरनगर में कार सवार चार बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से बिना नंबर की कार तीन तमंचे व कारतूस बरामद किए है। आरोपितों की निशानदेही पर पतंजलि से चोरी की गई लाखों की दवाई भी बिजनौर से बरामद की गई।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 11:32 PM (IST)
मुजफ्फरनगर : मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार, प‍तंजलि से चोरी की गई लाखों की दवाई बरामद
मुजफ्फरनगर में पुलिस ने मुठभेड़ में चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गंग नहर पटरी पर ट्रक लूट के इरादे से खड़े कार सवार चार बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से बिना नंबर की कार, तीन तमंचे व कारतूस बरामद किए है। आरोपितों की निशानदेही पर पतंजलि से चोरी की गई लाखों की दवाई भी बिजनौर से बरामद की गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

फायरिंग कर भाग रहे थे लुटेरे

सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि रविवार की रात्रि में गंग नहर निरगाजनी पुल पर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। उसी समय टीम को सूचना मिली कि भोपा गंग नहर पुल के पास कार सवार चार बदमाश ट्रक लूटने की फिराक में खड़े हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो कार सवारों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए घेराबंदी कर कार सवार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से भारी मात्रा में नशे की गोली, तीन तमंचे, चाकू, कारतूस व बिना नंबर की कार बरामद किया।

पतंजलि फैक्‍ट्री से की थी दवाई चोरी

पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम सुमित व मोहम्मद सलमान निवासी गांव भीलना, थाना नौगाया जनपद अमरोहा, नाजिम गांव खानपुर बिलौज थाना नूरपुर जनपद बिजनौर व शाने आलम गांव इस्माईलपुर थाना शिवाला कला जिला बिजनौर बताया। थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन्होंने पिछले महीने हरिद्वार में लक्सर रोड स्थित गांव पारथा में पतंजलि फैक्ट्री से दवाई चोरी की थी, उसमें से अभी कुछ दवाई उन्होंने छिपा कर रखी है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर बिजनौर के कस्बा नूरपुर में दुकान में रखी करीब तीन लाख की कीमत की 30 पेटी पतंजलि मूसली पाक माल बरामद किया। चारों शातिर लुटेरे हैं जो रात्रि में भारी गाडिय़ों से सामान लूटते हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हे जेल भेजा गया है। 

chat bot
आपका साथी