मेरठ में बदमाशों ने खंगाला मौत में गए टेलर का घर, आठ लाख की चोरी

मेरठ में बाइक सवार बदमाशों ने एक टेलर के मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया। घटना के समय टेलर मास्टर अपने परिवार सहित एक मौत में शामिल होने गया था। सुबह पड़ोसियों ने घर के ताले टूटे देखे तो मामले की जानकारी टेलर को दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 02 Nov 2022 04:08 PM (IST) Updated:Wed, 02 Nov 2022 04:08 PM (IST)
मेरठ में बदमाशों ने खंगाला मौत में गए टेलर का घर, आठ लाख की चोरी
मेरठ में आठ लाख की चोरी, मेरठ में चोरी

मेरठ, जागरण संवाददाता। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक टेलर के मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया। घटना के समय टेलर मास्टर अपने परिवार सहित एक मौत में शामिल होने गया था। सुबह पड़ोसियों ने घर के ताले टूटे देखे तो मामले की जानकारी टेलर को दी। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ घटना की तहरीर दी है। उधर, चोरी की वारदात पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद पुलिस बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

यह है मामला

श्यामनगर निवासी शहजाद पुत्र नसरुद्दीन की इस्लामाबाद में टेलर की दुकान है। शहजाद ने बताया कि मंगलवार को वह अपने परिवार सहित बुलंदशहर के गुलावठी में एक रिस्तारी की मौत में शामिल होने गया था। इस दौरान घर पर ताला लगा हुआ था। बुधवार की सुबह शहजाद के पड़ोसी ने उनके मकान के ताले टूटे देखे तो मामले की जानकारी शहजाद को दी। आनन-फानन में शहजाद अपने परिवार सहित घर पर पहुंचा। भीतर जाकर देखा तो घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त था। पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम में घटना की सूचना दी। थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की।

पु‍ल‍िस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

पूछताछ के दौरान शहजाद ने बताया कि बदमाश घर में रखा तीन लाख कैश और लगभग पांच लाख की ज्वेलरी चुरा कर ले गए। पुलिस ने शहजाद के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें बाइक सवार तीन बदमाश रात लगभग 3:30 बजे शहजाद के घर से निकलते हुए दिखाई दे रहे थे। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी की तहरीर दी है। वहीं, पुलिस घटना के जल्द खुलासे का दावा कर रही है।

chat bot
आपका साथी