कवियत्री की मौत के मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग

सदर बाजार थाना क्षेत्र के रजबन बड़ा बाजार निवासी रमाशंकर त्रिपाठी परिवार के साथ रहते हैं। चार माह पूर्व उन्होंने बेटी कवयित्री व कहानीकार एकादशी त्रिपाठी की शादी जौनपुर के अभिषेक तिवारी से की थी। शादी के एक माह बाद ही गृह क्लेश के चलते एकादशी घर आ गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 06:00 AM (IST)
कवियत्री की मौत के मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग
कवियत्री की मौत के मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग

मेरठ, जेएनएन। सदर बाजार थाना क्षेत्र के रजबन बड़ा बाजार निवासी रमाशंकर त्रिपाठी परिवार के साथ रहते हैं। चार माह पूर्व उन्होंने बेटी कवयित्री व कहानीकार एकादशी त्रिपाठी की शादी जौनपुर के अभिषेक तिवारी से की थी। शादी के एक माह बाद ही गृह क्लेश के चलते एकादशी घर आ गई थी। बीते शनिवार तड़के एकादशी ने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मायके पक्ष की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए अभिषेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मंगलवार को मेरठ के कवि सौरभ सुमन और उनकी पत्नी कवयित्री अनामिका अंबर ने सदर बाजार थाना प्रभारी से मुलाकत कर एकादशी की मौत के मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की है।

चरस के साथ आरोपित गिरफ्तार

टीपीनगर थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि मंगलवार देर एक आरोपित को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 400 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपित की पहचान राजू पुत्र ओमी निवासी नई बस्ती टीपीनगर के रुप में हुई है।

chat bot
आपका साथी