Meerut Crime News: नर्सिंग डिपार्टमेंट के पास मिला स्टाफ नर्स के पति का शव, छह दिन से लापता था, जांच शुरू

Meerut Crime News पुलिस ने स्वजन की तहरीर पर दी हत्या की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है। अनुमान जताया जा रहा है कि मृतक नशे का आदी था और समय पर इंजेक्शन नहीं मिलने पर उसकी मौत हुयी है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 31 May 2023 03:24 PM (IST) Updated:Wed, 31 May 2023 03:24 PM (IST)
Meerut Crime News: नर्सिंग डिपार्टमेंट के पास मिला स्टाफ नर्स के पति का शव, छह दिन से लापता था, जांच शुरू
Meerut Crime News: नर्सिंग डिपार्टमेंट के पास मिला स्टाफ नर्स के पति का शव, छह दिन से लापता था

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेडिकल कालेज कैंपस के नर्सिंग डिपार्टमेंट के समीप स्टाफ नर्स के पति का शव मिला है। पुलिस हत्या के आशंका जाहिर करते हुए मामले की जांच कर रही है। छह दिन पहले घर से लापता हो गया था। चार दिन पूर्व मेडिकल थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कर दी गई थी।

मेडिकल कैंपस में रहता था विजय

मुजफ्फरनगर के खतौली थाने के रुक्कनपुर निवासी विजय कुमार मेडिकल कैंपस में रहता था। उनकी पत्नी पारुल मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स है, विजय कुमार भाग्यश्री हॉस्पिटल में काम करता था। हाल में वहां से भी काम छोड़ चुका था। 25 मई को विजय कुमार घर से किसी काम के लिए बाहर गया था। उसके बाद वापस लौटकर नहीं आया।

पत्नी ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

पत्नी पारुल ने 27 मई को मेडिकल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बुधवार को विजय कुमार का मेडिकल कॉलेज के नर्सिंग डिपार्टमेंट के समीप शव पड़ा मिला है। विजय कुमार नशे के इंजेक्शन लेता था।

पुलिस कर रही जांच पड़ताल

एसपी रोहित साजवान का कहना है कि विजय कुमार नशे का आदी था। शव को देखकर लग रहा है कि विजय कुमार को समय से इंजेक्शन नहीं मिला, जिसके कारण उसकी मौत हो गई है। हालांकि परिवार की तरफ से दी गई तहरीर पर भी पुलिस जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी