बिजनौर : दिनदहाड़े 50 बीघा जमीन में खड़ी गन्ने की फसल काटकर ले गए दबंग, पीएसी तैनात

यूपी के बिजनौर स्थित गांव पुरैना में दबंगों द्वारा दिनदहाड़े 50 बीघा जमीन में खड़ी गन्ने की फसल काट ली गई। यही नहीं कई ट्रैक्टर ट्रालियों में गन्ना भर ले गए। मामला तूल पकड़ने पर भारी संख्या में पुलिस वहां पहुंच गई। इसमेंं विधायक के शामिल होने की चर्चा है।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Sat, 12 Dec 2020 07:02 PM (IST) Updated:Sat, 12 Dec 2020 07:02 PM (IST)
बिजनौर : दिनदहाड़े 50 बीघा जमीन में खड़ी गन्ने की फसल काटकर ले गए दबंग, पीएसी तैनात
बिजनौर में 50 बीघा की फसल काट ले गए दबंग।

बिजनौर, जेएनएन। गांव पुरैना में दबंगों द्वारा दिनदहाड़े 50 बीघा जमीन में खड़ी गन्ने की फसल काट ली गई। यही नहीं कई ट्रैक्टर ट्रालियों में गन्ना भर ले गए। मामला तूल पकड़ने पर भारी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंच गया। बताया जा रहा है कि पुलिस कुछ ट्रैक्टर ट्रालियों को कब्जे में लिया है। उधर, मामला एक सत्ताधारी विधायक जुड़ा बताया जा रहा है। मौके पर चांदपुर और धामपुर सीओ के अलावा पीएसी तैनात है। फिलहाल पुलिस मामले में खुल कर नहीं बोल रही है।

एक तरफ किसान आंदोलन पर है तो वहीं दूसरी ओर बिजनौर में एक ऐसा वाकया हुआ, जो किसानों भारी पड़ गया। 50 बीघा जमीन में खड़ी गन्‍ने की फसल को दिनदहाड़े काट ले गए। आश्‍चर्य की बात तो यह रही कि गन्‍ने की फसल कटती रही और पुलिस को इसकी खबर तक नहीं हुई। जब दबंग खेत खाली कर गए तो पुलिस फोर्स के साथ पहुंची, लेकिन तबतक आरोपित फरार हो चुके थे। पुलिस ने स्‍थानीय लोगों से इसके बारे में जानकारी जुटाई है। लोगों ने कई लोगों के नाम बताए हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जाएगी।

ट्रैक्‍टर ट्राली पुलिस के कब्‍जे में होने की चर्चा

एक तरफ यह भी बात सामने आ रही है कि मामले की जांच करते हुए, पुलिस ने ट्रैक्‍टर ट्राली को अपने कब्‍जे में ले लिया है। लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्‍द ही राजफाश किया जाएगा।

मामले में विधायक के शा‍मिल होने की बात

लोगों का कहना है कि यह कार्य एक विधायक ने ही करवाया है। हालाकि अभी तक यह बात स्‍पष्‍ट नहीं हुआ है। पुलिस लोगों से पूछताछ के आधार पर आरोपितों की तलाशी में जुट गई है। पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि इस मामले में जो भी शामिल होगा, उसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी