बागपत के निबाली में दो पक्षों में संघर्ष, पांच लोग घायल, गांव में तनाव

बागपत के ग्राम निबाली में दो पक्षों में संघर्ष हुआ। इसमें पांच लोग घायल हुए। दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत की। दोनों पक्ष अलग-अलग जाति के होने से उनके बीच तनाव बना है। पुलिस ने आरोपित एक युवक को लिया हिरासत में।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 08:19 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 08:19 PM (IST)
बागपत के निबाली में दो पक्षों में संघर्ष, पांच लोग घायल, गांव में तनाव
बागपत में दो पक्षों की लड़ाई में पांच घायल।

बागपत, जेएनएन। ग्राम निबाली में दो पक्षों में संघर्ष हुआ। इसमें पांच लोग घायल हुए। दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत की। दोनों पक्ष अलग-अलग जाति के होने से उनके बीच तनाव बना है। वहीं पुलिस ने आरोपित एक युवक को हिरासत में लिया है।

यह है मामला

एक पक्ष के युवक प्रवीण कुमार ने बताया कि शनिवार करीब आठ बजे उनके चचेरे भाई नितिन, पड़ोसी मदन की दुकान पर सामान लेने गए थे। आरोप है कि दुकानदार मदन ने सामान देने से इंकार करते हुए बदसलूकी की। नितिन के विरोध करने पर कहासुनी हुई। उनके द्वारा बीच बचाव करने का प्रयास किया गया। आरोपित दुकानदार ने अपने पांच-छह साथियों के साथ मिलकर उन पर हमला किया। वह दोनों घायल हुए। वहीं दूसरे पक्ष के मिंटू का कहना है कि भाई मदन ने उधार सिगरेट देने से मना किया तो विपक्षियों ने हमला किया।

भाई के बचाव में आए पड़ोस के दो अन्य युवक अखिल व मनीष के साथ भी मारपीट की गई। इससे हंगामा हुआ। पुलिस ने बीच-बचाव कराया। बाद में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की। उधर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी