जानलेवा हमला बोला, नकदी भी लूट ली..पुलिस से की शिकायत

मवाना खुर्द निवासी हलवाई ने कैंटीन संचालक व ठेका सेल्समैन समेत पांच लोगों पर मारपीट करने और 16 हजार 500 रुपये लूटने का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 11:11 PM (IST)
जानलेवा हमला बोला, नकदी भी लूट ली..पुलिस से की शिकायत
जानलेवा हमला बोला, नकदी भी लूट ली..पुलिस से की शिकायत

मेरठ, जेएनएन। मवाना खुर्द निवासी हलवाई ने कैंटीन संचालक व ठेका सेल्समैन समेत पांच लोगों पर मारपीट करने और 16 हजार 500 रुपये लूटने का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी गई है।

थाने पर तहरीर देते हुए उक्त गांव निवासी सोनू पुत्र राकेश ने बताया कि वह पेशे से हलवाई है। उसने गत दिवस गांव बना में ठेके पर शादी में काम किया था। गुरुवार को वह बना में हिसाब कर 18 हजार रुपये लेकर आया था। जिसमें उसने 1500 रुपये सामान व अन्य खर्च के लिए रख लिए। उसके बाद मिल रोड स्थित देशी शराब ठेके से क्वाटर लेकर कैंटीन पर बैठ शराब पीने लगा। आरोप है कि कैंटीन संचालक से पंखा चलाने के लिए कहा तो उसने सेल्समैन व दो अज्ञात लोगों के साथ मिलकर हमला कर दिया और जेब में रखे 16 हजार 500 रुपये लूट लिए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

दंपती ने लगाई पुलिस से गुहार : सरधना थाना क्षेत्र के ईकड़ी गांव निवासी सतेश्वर ने शुक्रवार को थाने पहुंच पुलिस को बताया कि दो दिन पहले उनका पुत्र प्रवीण ई-रिक्शा की बैटरी चार्ज करने के लिए तार लगा रहा था। इस दौरान उसकी अपने सगे चाचा से कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि इस पर उन्होंने मारपीट कर घायल कर दिया था। पीड़ित ने चार लोगों को नामजद कर तहरीर दी थी। आरोप है कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस ने पीड़िति को आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी