बुलंदशहर : ब्याज न चुकाने पर युवक को जंगल में ले गए दबंग, पेड़ से बांधकर पीटा

उधार लेने पर मारपीट का मामला अक्‍सर सामने आता रहता है। उप्र के बुलंदशहर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां उधार लिए रुपयों का ब्याज नहीं चुकाने पर दबंगों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा ।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 08:32 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:32 PM (IST)
बुलंदशहर : ब्याज न चुकाने पर युवक को जंगल में ले गए दबंग, पेड़ से बांधकर पीटा
बुलंदशहर में युवक को पेड़ से बाधंकर पीटा

बुलंदशहर, जेएनएन। उधार लेने पर मारपीट का मामला अक्‍सर सामने आता रहता है। उप्र के बुलंदशहर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां उधार लिए रुपयों का ब्याज नहीं चुकाने पर दबंगों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा और जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। मामला खुर्जा थाना क्षेत्र का है। इस मामले के बाद पीड़ित ने कोतवाली पुलिस के पास शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी। 

यह है पूरा मामला

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काजीवाड़ा बाग निवासी वीरेंद्र पुत्र गनपत ने बताया कि उसने एक व्यक्ति से दस हजार रुपये उधार लिए थे। इसे उसने ब्याज लगाकर 50 हजार रुपये कर दिया। उक्त रुपयों को देने से वीरेंद्र ने मना कर किया। इस पर आरोपित ने पहासू मार्ग स्थित अपने आफिस पर वीरेंद्र को बुलाया और बाइक पर बैठाकर गांव झमका के जंगल में ले गया। जहां पहले से ही तीन लोग मौजूद थे। आरोप है कि चारों ने मिलकर पीडि़त वीरेंद्र को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा।

जातिसूचक शब्‍दों का प्रयोग

जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए रुपये देने का दबाव बनाया। आरोपितों ने पीडि़त का मोबाइल भी तोड़ दिया। कोतवाली प्रभारी एमके उपाध्याय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी