मेडिकल कॉलेज से फरार बदमाश 31 घंटे बाद मिला, जेल भेजा गया

सोमवार सुबह 11 बजे गंगानगर पुलिस व क्राइम ब्रांच ने उसे गढ़ रोड स्थित राजारानी मंडप के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसने बताया कि वह बुलंदशहर अपने भाई के पास पहुंच गया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 05 Feb 2019 09:00 AM (IST)
मेडिकल कॉलेज से फरार बदमाश 31 घंटे बाद मिला, जेल भेजा गया
मेडिकल कॉलेज से फरार बदमाश 31 घंटे बाद मिला, जेल भेजा गया

मेरठ । पुलिस को चकमा देकर रविवार सुबह पांच बजे मेडिकल कॉलेज से फरार हुआ बदमाश 31 घंटे बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया। परिजनों से संपर्क करते ही पुलिस ने उसका पीछा शुरू कर दिया था। सोमवार सुबह 11 बजे गंगानगर पुलिस व क्राइम ब्रांच ने उसे गढ़ रोड स्थित राजारानी मंडप के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसने बताया कि वह बुलंदशहर अपने भाई के पास पहुंच गया था।

शनिवार रात करीब 11 बजे आइआइएमटी के पास गंगानगर पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गीता कॉलोनी जयदेवी नगर नौचंदी निवासी आकाश तोमर गोली लगने से घायल हो गया था। पुलिस के मुताबिक आकाश चेन स्नेचिंग गिरोह का सरगना है और गैंगस्टर में निरुद्ध था। उसे मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में बेड नंबर छह पर भर्ती कराया गया था। उसकी सुरक्षा में गंगानगर थाने का सिपाही अंकित पांचाल व होमगार्ड शिवकुमार तैनात थे।

सिपाही को डाक्टर बुलाने भेजा, खुद हथकड़ी से छूटकर भागा

एएसपी क्राइम सतपाल आंतिल ने बताया कि सुबह पौने पांच बजे होमगार्ड चाय लेने चला गया। आकाश सिपाही की निगरानी में था। पैर में दर्द बताकर आकाश डाक्टर बुलाने की मांग करने लगा। वह चिल्लाने लगा तो सिपाही डाक्टर को बुलाने चला गया। आकाश हथकड़ी के जरिये बेड से बंधा था। लेकिन उसका हाथ इतना पतला था कि हथकड़ी से निकल गया। इन्होंने कहा--

सिपाही व होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा चुका है। आकाश के खिलाफ अभिरक्षा से फरार होने का एक और मुकदमा दर्ज किया गया है।

अखिलेश कुमार, डीआइजी मानदेय में वृद्धि की मांग को लेकर दिया धरना

मेरठ । आंगनबाडी वर्कर्स यूनियन के बैनर तले सोमवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी चौराहे स्थित चौ. चरण सिंह पार्क पर छह सूत्रीय मांगों को लेकर धरना दिया। उनकी मुख्य मांग मानदेय वृद्धि पर बनी सहमति को तत्काल प्रभाव से लागू किए जाने की है। बीएलओ में किए गए कार्य का पैसा तुरंत दिलाया जाए। धरने पर प्रदेश अध्यक्ष सायरा जमीर ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। डीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

chat bot
आपका साथी