छावनी परिषद की सदस्य पर जानलेवा हमला

मेरठ : सदर स्वराजपुरी में छावनी परिषद की सदस्य मंजू गोयल पर घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया गया। प

By Edited By: Publish:Sat, 23 May 2015 02:39 AM (IST) Updated:Sat, 23 May 2015 02:39 AM (IST)
छावनी परिषद की सदस्य पर जानलेवा हमला

मेरठ : सदर स्वराजपुरी में छावनी परिषद की सदस्य मंजू गोयल पर घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया गया। परिवार के लोगों ने हमलावर को घर के अंदर से पकड़कर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मंजू गोयल के पति दिनेश गोयल की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

वार्ड नंबर चार से छावनी परिषद की सदस्य मंजू गोयल का स्वराजपुरी में मकान है। उनके पति दिनेश गोयल हैं। दिनेश गोयल ने बताया कि देर रात उनके घर में ढोलकी मोहल्ले का उम्रदराज घुस गया। बेटे विशाल गोयल ने हमलावर को देख लिया। उसे पकड़ा तो हाथ में तमंचा था। पता चला कि उक्त हमलावर मंजू गोयल को मारने आया था। आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई कर खून से लथपथ कर दिया। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची सदर बाजार पुलिस आरोपी को कब्जे में लेकर थाने ले आई। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि ढोलकी मोहल्ले का रहने वाला उम्रदराज है। हालांकि उम्रदराज पूरे मामले से इंकार कर रहा है। इंस्पेक्टर गजेंद्र पाल यादव ने बताया कि दिनेश गोयल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की विस्तार से जांच की जा रही है। दोनों पक्ष अलग अलग बयान दे रहे है।

वारदात के पीछे का सच : छावनी परिषद सदस्य पद के चुनाव से मामला जुड़ा हुआ माना जा रहा है। दिनेश गोयल की पत्‍‌नी मंजू गोयल वार्ड चार से चुनाव जीत चुकी है। वहीं वार्ड पांच से अनिल जैन विजय घोषित हुए है, जबकि अमन गुप्ता हार गए हैं। पकड़े गए उम्रदराज का कहना है कि दिनेश गोयल उन्हें अमन गुप्ता को चुनाव में सपोट करने की बात कह रहे थे, जबकि उम्रदराज ने अनिल जैन को समर्थन दे दिया। इसी की रंजिश रखते हुए शुक्रवार को दिनेश गोयल उसको पकड़कर पिटाई करते हुए घर के अंदर ले आए। वहां जमकर पिटाई करने के बाद तमंचा हाथ में रखकर पुलिस को बुलाकर सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी