पैरामिलिट्री के जवानों को भी मिले शहीद का दर्जा

मऊ : पुलवामा की घटना से दुखी अभिभावक मंच के लोग मंगलवार के दिन उपवास पर रहे। सहादतपुरा में स्टेट बैंक के सामने धरना दिया। इस दौरान पैरामिलिट्री के जवानों को भी शहीद का दर्जा देने और उनके परिजनों को सेना की तरह समस्त सुविधाएं देने की मांग बुलंद की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 05:27 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 08:50 PM (IST)
पैरामिलिट्री के जवानों को भी मिले शहीद का दर्जा
पैरामिलिट्री के जवानों को भी मिले शहीद का दर्जा

जागरण संवाददाता, मऊ : पुलवामा की घटना से दुखी अभिभावक मंच के लोग मंगलवार के दिन उपवास पर रहे। सहादतपुरा में स्टेट बैंक के सामने धरना दिया। इस दौरान पैरामिलिट्री के जवानों को भी शहीद का दर्जा देने और उनके परिजनों को सेना की तरह समस्त सुविधाएं देने की मांग बुलंद की गई।

वक्ताओं ने कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरा देश पुलवामा के वीर शहीदों के परिवारों के साथ है। इस कायराना हमले ने भारत की आत्मा पर वार किया है। इस घटना में शहीद हुए पैरामिलिट्री के जवानों को शहीद का दर्जा देने के साथ ही उनकी बंद अन्य सेवाओं को तत्काल शुरू किया िजाना चाहिए। उनकी विधवाओं को उनके जिले में नौकरी दी जाय। उपवास धरना की अध्यक्षता मंच के संरक्षक गुप्तेशवर ¨सह ने किया। इस मौके पर मंच के अध्यक्ष अमरेश ¨सह, अर¨वद मूर्ति, फादर आरके मसीह, अल्तमश अहमद सभासद, वसी अहमद, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अर¨वद ¨सह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश ¨सह, गोपाल कृष्ण बरनवाल, रामाश्रय राजभर, रामाश्रय यादव आदि थे।

chat bot
आपका साथी