भारत के हर एक शाट पर लगते रहे जयकारे

विश्व कप क्रिकेट में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला हो तो क्या कहने। छुट्टी के दिन रविवार की दोपहर सड़कें सूनी हो गई तो बाजार भी अधखुले दिखे। सुबह से ही लोग ओल्ड ट्रैफर्ड की पीच की स्थिति का जायजा लेते रहे। कोई न्यूज के माध्यम से तो कोई अन्य साइटों पर चेक करता रहा। जैसे ही तीन बजे मैच की शुरूआत हुई बाजारें सूनी पड़ गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Jun 2019 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2019 10:41 PM (IST)
भारत के हर एक शाट पर लगते रहे जयकारे
भारत के हर एक शाट पर लगते रहे जयकारे

जागरण संवाददाता, मऊ : विश्व कप क्रिकेट में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला हो तो क्या कहने। छुट्टी के दिन रविवार की दोपहर सड़कें सूनी हो गई तो बाजार भी अधखुले दिखे। सुबह से ही लोग ओल्ड ट्रैफर्ड की पिच की स्थिति का जायजा लेते रहे। कोई न्यूज के माध्यम से तो कोई अन्य साइटों पर चेक करता रहा। जैसे ही तीन बजे मैच की शुरुआत हुई बाजारें सूनी पड़ गई। लोग घरों में टीवी के पास बैठकर लाइव क्रिकेट का आनंद लेने लगे तो जहां जो लोग टीवी पर उपलब्ध नहीं थे वे मोबाइल पर ही क्रिकेट देखने में मशगूल रहे।

सुबह से ही लोगों को इस मैच का बेसब्री से इंतजार था। क्या बूढ़े, क्या जवान सभी सभी यह मनाते रहे कि बारिश से मैच बाधित न हो। जैसे ही क्रिज पर रोहित व राहुल की जोड़ी उतरी की बस फिर क्या था। ओपनर रोहित शर्मा के हर एक शाट पर भारत माता की जय के जयकारे फिजाओं में गूंजने लगे। रोहित-राहुल की शतकीय जोड़ी ने जैसे-जैसे पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई शुरू की वैसे-वैसे तालियों की गड़गड़ाहट होती रही। रोहित के आउट होने के बाद कमान संभाली विराट कोहली ने। 40 ओवर के बाद जैसे ही बारिश ने एक बार खलल डाला तो लोग थोड़े मायूस दिखे। थोड़ी देर में जैसे ही बारिश रुकी और फिर मैच शुरू हुआ एक बार फिर भारत माता के जय के नारे लगने लगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी