दौड़ में शहीद इंटर कालेज का रहा जलवा

मधुबन (मऊ) : स्थानीय तहसील क्षेत्र के शहीद इंटर कालेज पर बुधवार को तहसील स्तरीय माध्यमिक क्रीडा प्रत

By Edited By: Publish:Wed, 19 Oct 2016 08:19 PM (IST) Updated:Wed, 19 Oct 2016 08:19 PM (IST)
दौड़ में शहीद इंटर कालेज का रहा जलवा

मधुबन (मऊ) : स्थानीय तहसील क्षेत्र के शहीद इंटर कालेज पर बुधवार को तहसील स्तरीय माध्यमिक क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें दौड़ में शहीद इंटर कालेज के बालक बालिकाओं ने सर्वाधिक बाजी मारा। शेष अन्य स्पर्धा में अन्य कालेजों के बच्चों ने भी अपनी प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया।

क्रीडा प्रतियोगिता के सीनियर बालिका वर्ग दौड़ के विभिन्न स्पर्धा में शहीद इंटर कालेज की काजल ¨सह, बबिता व बापू इंटर कालेज की श्रेया राय अव्वल रहीं। बालिका जूनियर वर्ग में शहीद इंटर कालेज की पूजा, पुनीता, सूरजपुर इंटर कालेज की आरुषी जायसवाल, तरुण इंटर कालेज की रानी अव्वल रही। बालक सीनियर वर्ग दौड़ में शहीद इंटर कालेज के राहुल, जनता इंटर कालेज के शिवप्रकाश, स्वामी विवेकानंद इंटर कालेज के रीतेश राजभर अव्वल रहे। डिस्कस थ्रो में अभिषेक, विष्णू, गोला क्षेपण में महेश्वर, सूरज, भाला क्षेपण में अभिषेक, राजू कुमार अब्बल रहे। वही अन्य स्पर्धाओ में अजय, अष्टभूजा, सत्येंद्र, अरुण, डब्ल्यू अव्वल थे।

प्रतियोगिता का उद्धघाटन करते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी अधीक्षक डॉ. वीके यादव ने कहा कि जीवन में खेल का उतना ही महत्व है जितना पढ़ाई का। ऐसी प्रतियोगिता बच्चों के अंदर छिपी प्रतिभा को बाहर लाने का उचित अवसर प्रदान करती है।

प्रधानाचार्य योगेंद्र ¨सह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों में भी प्रतिभा की कमी नहीं है। बस उनहे उचित अवसर और स्थान देने की जरूरत है। प्रतियोगिता में अव्वल प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि द्वारा मेडल देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य अमोध दर्शन त्रिपाठी, लालमणी यादव, श्रीराम बर्नवाल, जयराम ¨सह यादव, विरेंद्र विक्रम, विक्रमादित्य चौहान, पवन राय, संजय कुमार, गंगेश राजरत्नम उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी