बेहोश होने तक युवक को पीटा

रामपुर बेलौली (मऊ) : मधुबन थाना क्षेत्र के रामपुर बेलौली चौकी अंतर्गत रामपुर इंटर कालेज के पास ससुरा

By Edited By: Publish:Wed, 02 Sep 2015 09:08 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2015 09:08 PM (IST)
बेहोश होने तक युवक को पीटा

रामपुर बेलौली (मऊ) : मधुबन थाना क्षेत्र के रामपुर बेलौली चौकी अंतर्गत रामपुर इंटर कालेज के पास ससुराल से घर जा रहे एक युवक को कुछ दबंगों ने लाठी-डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवक के बेहोश होने के बाद दबंग उसे खेत में फेंक कर फरार हो गए। राहगीरों ने उक्त युवक को देखा तो उसे फतहपुर मंडाव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर उक्त मामले में शामिल दो युवकों पुलिस ने गिरफ्तार कर संबंधित धारा में चालान कर दिया।

मधुबन थाना क्षेत्र के चांदपुर निवासी राजिक (24) अपनी ससुराल सलेमपुर गया हुआ था। मंगलवार की शाम को वह अपने ससुराल से लौटकर घर जा रहा था। शाम को लगभग साढ़े सात बजे जैसे ही वह अपने घर के करीब रामपुर इंटर कालेज के पास पहुंचा वहां पहले से मौजूद लाठी-डंडों से लैश लोगों ने उसके ऊपर हमला बोल दिया। हमलावरों को गुस्सा उस वक्त शांत हुआ जब राजिक बेहोश हो गया।

इसके बाद हमलावरों ने उसको बगल के खेत में बेहोशी की हालत में फेंक दिया और फरार हो गए। उधर से गुजर रहे गांव के राहगीरों का उस पर नजर पड़ी तो उन्होंने उसे उठाकर फतेहपुर मंडाव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। राजिक की हालत को गंभीर देख डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी।

पुलिस ने उक्त घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार संबंधित धारा में चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी