UPSC छात्र का शव यमुना में मिलने से सनसनी, ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर दर्शन के लिए बोल कर गया था युवक, हत्या की आशंका

27 वर्षीय सत्यवीर मथुरा में बीएसए रोड स्थित कृष्ण विहार में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहे थे। वे छात्राें को गणित और विज्ञान की कोचिंग पढ़ाते थे। बड़े भाई परसोत्तम ने बताया कि सोमवार की शाम में उनकी बात हुई थी तब सत्यवीर ने बांकेबिहारी मंदिर दर्शन के लिए जाने की बोला था। मंगलवार को उनका शव नाविकों ने देखा।

By jitendra kumar gupta Edited By: Abhishek Saxena Publish:Tue, 16 Apr 2024 09:05 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 09:05 PM (IST)
UPSC छात्र का शव यमुना में मिलने से सनसनी, ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर दर्शन के लिए बोल कर गया था युवक, हत्या की आशंका
यूपीएससी के छात्र का यमुना में शव मिलने से सनसनी फैल गई।

HighLights

  • स्वजन बोले- शव के मुंह से झाग, खून व गर्दन में थे चोट के निशान
  • पुलिस ने कहा, स्वजन ने नहीं जताई हत्या की आशंका

संसू, जागरण, वृंदावन। ठा.बांकेबिहारी जी के दर्शन को गए यूपीएससी के छात्र का यमुना में शव मिलने से सनसनी फैल गई। चीरघाट पर यमुना नदी में शव को पानी में उतराता देख नाविकों ने पुलिस को सूचना देकर बाहर निकाला। मृतक की शिनाख्त थाना मगोर्रा के गांव शाहपुर चैनपुर निवासी 27 वर्षीय सत्यवीर के रूप में हुई है। पुलिस की सूचना पर पहुंचे स्वजन ने छात्र की हत्या की आशंका जताई है।

थाना मगोर्रा के गांव शाहपुर चैनपुर निवासी सत्यवीर सिंह मथुरा में बीएसए रोड स्थित कृष्ण विहार में रहकर यूपीएससी की तैयारी के साथ गणित और विज्ञान की कोचिंग पढ़ाते थे। उन्होंने यूपीएससी-प्री की परीक्षा भी दी थी। इसके बाद इंटरव्यू दिया था। सोमवार शाम को सत्यवीर ठा.बांकेबिहारी के दर्शन के लिए वृंदावन गए थे।

चीरघाट के पास नाविकों ने देखा शव

मंगलवार सुबह उनका शव चीरघाट के पास नाविकों को नदी में तैरता दिखाई दिया। शव देखते ही नाविकों ने छलांग लगाकर उनको बाहर निकाला, तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी। बड़े भाई परसोत्तम ने बताया, सोमवार शाम को सत्यवीर से बात हुई थी।

ये भी पढ़ेंः UPSC Result 2023: ऐश्वर्यम ने दूसरे प्रयास में हासिल की 10वीं रैंक, खुशी पर झूमा परिवार, विशाखापट्टनम में इंजीनियर हैं अभी

सत्यवीर ने वृंदावन में ठा.बांकेबिहारी के दर्शन करने की बात कही थी। मंगलवार सुबह भाई का शव मिलने की सूचना मिली। स्वजन ने सत्यवीर की हत्या की आशंका जताई है। बड़े भाई परसोत्तम ने आरोप लगाते हुए बताया, मृतक सत्यवीर के गर्दन पर चोट के निशान मिले हैं। शव के मुंह के झाग और खून भी निकल रहा था। स्वजन ने पुलिस से प्रकरण का राजफाश करने की मांग की है।

ये भी पढ़ेंः UPSC Result: हार नहीं मानी, दारोगा की बेटी रूपल राणा ने UPSC में पाया 26वां स्थान, डीयू टॉपर ने तीसरे प्रयास में पाई कामयाबी

बिहारी जी चौकी के एसआइ सुबोध मलिक ने बताया, बड़े भाई परसोत्तम ने लिखकर दिया है कि उनके भाई सत्यवीर की यमुना में डूबने से मृत्यु हुई है। पोस्टमार्टम कराकर शव ले जा रहे हैं। हत्या की कोई आशंका नहीं जताई है।

chat bot
आपका साथी