ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो की मौत

कोसी के पास हाईवे पर सुबह हुआ हादसा, औरेया से गुरुग्राम जा रहे थे तीनों लोग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Oct 2018 10:50 PM (IST) Updated:Wed, 17 Oct 2018 10:50 PM (IST)
ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो की मौत
ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो की मौत

संवाद सूत्र, कोसीकलां: हाईवे पर बुधवार सुबह हुए हादसे में औरैया के दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल हो गया। तीनों ऑटो से गुरुग्राम जा रहे थे। हादसा ऑटो में पीछे से ट्रक के टक्कर मारने से हुआ। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

औरेया के गांव निगड़ा निवासी सर्वेश और सरोवर ¨सह पुत्र सोनेलाल, गिरेंद्र बाबू पुत्र रघुनाथ ¨सह गुरुग्राम में काम करते थे। सरोवर ¨सह वहां ऑटो चलाता था। तीन दिन पूर्व ये लोग गांव आए। मंगलवार को तीनों गिरेंद्र के ऑटो से गुरुग्राम लौट रहे थे। बुधवार सुबह करीब पांच बजे ऑटो कोसीकलां के पास पहुंचा। उन्होंने नित्यकर्म आदि के लिए रेलवे पुल के समीप ऑटो रोक दिया। तीनों ऑटो से उतरते उससे पहले ही एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। सभी ऑटो में फंस गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची। उन्होंने तीनों को बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने सर्वेश (52) पुत्र सोने लाल और गिरेंद्र (30) बाबू पुत्र रघुनाथ को मृत घोषित कर दिया। सरोवर ¨सह (45) की हालात स्थिर बताई गई है। इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि दुर्घटना में दो लोगों की मौत हुई है। परिजनों को मौके पर बुलाया गया है। दो परिवारों पर टूटा दुखों का पहाड़

मथुरा : सड़क हादसे में दोनों मृतकों के परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। गिरेंद्र ने सवा महीने पहले ऑटो खरीदा था। इसे चलाकर रोजी-रोटी चला रहा था। सर्वेश गुरुग्राम में सब्जी बेचकर गुजारा कर रहा था। घायल सरोवर टेलर है। सूचना के बाद गांव निगड़ा औरेया में मातम छा गया है। हादसे की सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों के आंसू रुक नहीं रहे थे।

chat bot
आपका साथी