ट्रिपल हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे सुराग

मथुरा: राया के नगला भरऊ में हुए तिहरे हत्याकांड के सुराग पुलिस के ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jun 2018 12:32 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jun 2018 12:32 AM (IST)
ट्रिपल हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे सुराग
ट्रिपल हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे सुराग

जागरण संवाददाता, मथुरा: राया के नगला भरऊ में हुए तिहरे हत्याकांड के सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। यह राज हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस के लिए मददगार साबित हो सकते हैं। पुलिस हत्याकांड के दोषियों के निकट पहुंचने का दावा कर रही है।

सोमवार की रात नगला भरऊ में पूर्व प्रधान सत्यप्रकाश की खेत पर, पूर्व फौजी भंवर ¨सह की नोहरे पर और सुंदर ¨सह की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। अलग-अलग स्थानों पर तीन हत्या होने के कारण पुलिस अधिकारियों का माथा ठनक गया। हत्या का पर्दाफाश करने को पुलिस केवल नगला भरऊ ही नहीं, बल्कि आसपास के गांव भी नजर गढ़ाए हैं। नगला भरऊ में भी गुरुवार की रात महावन, बलदेव, मांट, राया पुलिस तैनात रही। स्वाट और सर्विलांस टीम भी आरोपितों की तलाश में माथापच्ची कर रही है।

दो दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है, इसमें में कुछ लोग पुलिस की रडार पर आ गए हैं। सभी संदिग्धों से पूछताछ में हत्या के तार जोड़े जा रहें हैं, ताकि सच्चाई सामने आ सके। हालांकि गांव वाले यह दावा कर रहे हैं कि पुलिस का शक जिन लोगों पर है, वह यह अपराध नहीं कर सकते हैं। पुलिस के जमावड़े से गांव में भी दहशत का माहौल है, पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर हत्या का राज उगलवाना चाहती है। सीओ महावन आलोक दुबे ने बताया कि कई लोगों से पूछताछ में महत्वपूर्ण ¨बदु हाथ लगे हैं। पुलिस जल्द हत्या का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी