एनएसजी कमांडो के घर में लाखों की चोरी

बेखौफ चोरों ने एनएसजी कमांडो के घर पर धावा बोलकर ढाई लाख रुपये नगद और इतने की ही ज्वैलरी सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। घटना के वक्त परिवार के सभी लोग अलवर स्थित शादी में भात देने गए थे सुबह पड़ोसी ने ताला टूटा देखा तो सौ नंबर पर सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को फोन पर घटना के बाबत बताया तो उनके होश उड़ गए। कमांडो इलाहाबाद में तैनात हैं और मथुरा के लिए चल दिए हैं। परिजनों ने थाना हाइवे में रिपोर्ट दर्ज कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 May 2019 12:05 AM (IST) Updated:Sun, 12 May 2019 06:27 AM (IST)
एनएसजी कमांडो के घर में लाखों की चोरी
एनएसजी कमांडो के घर में लाखों की चोरी

मथुरा: बेखौफ चोरों ने एनएसजी कमांडो के घर पर धावा बोलकर ढाई लाख रुपये नकद और इतने की ही ज्वैलरी सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। घटना के वक्त परिवार के सभी लोग अलवर स्थित शादी में भात देने गए थे। सुबह पड़ोसी ने ताला टूटा देखा तो सौ नंबर पर सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को फोन पर घटना के बाबत बताया तो उनके होश उड़ गए। कमांडो इलाहाबाद में तैनात हैं। परिजनों ने थाना हाईवे में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अड़ींग के बोरपा निवासी देवेंद्र सिंह के पुत्र अशोक कुमार आर्मी की सिग्नल कोर में नियुक्त हैं। वर्तमान में वह इलाहाबाद में बतौर एनएसजी कमांडो तैनात हैं। उन्होंने करीब पांच साल पूर्व गांव गणेशरा स्थित ब्रज वाटिका कालोनी में मकान बनाया हुआ है। घर में अशोक कुमार की पत्नी मीरा देवी, बेटा सूरज प्रताप सिंह कुंतल और बेटी ज्योति कुंतल रहते हैं। अशोक कुमार के बुआ के लड़के की अलवर के गांव बामौली में शादी थी, परिवार के सभी लोग शुक्रवार को सुबह करीब सात बजे उसी में भात लेकर गए थे।

देर रात चोरों ने मकान के पीछे के गेट पर लगा ताला तोड़ा और घर के अंदर प्रवेश कर गए। चोर अलमारी में रखे करीब ढाई लाख रुपये और इतने के ही चांदी और सोने के जेवरात सहित म्यूजिक प्लेयर और अन्य कीमती सामान चुरा ले गए। घटना की जानकारी सुबह उस वक्त हुई जब पड़ोसी मोहन श्याम अपने खेतों की ओर आए। उन्होंने मकान के ताले टूटे देखे तो सौ नंबर को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाहाबाद में तैनात अशोक को फोन किया, जिन्होंने शादी में गए परिवार को सूचना दी तब सुबह दस बजे करीब मीरा देवी बच्चों सहित घर पहुंची। थाना हाईवे प्रभारी नितिन कसाना, सीओ जितेंद्र कुमार आदि मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

chat bot
आपका साथी