Mathura News: भागकर शादी करने को तैयार नहीं हुई प्रेमिका, बौखलाए युवक ने ब्लेड से बोला हमला, खुद को भी किया घायल

Mathura News प्रेम प्रसंग में सिरफिरे युवक ने एक युवती पर हमला बोल दिया। युवती को घायल करने के बाद युवक ने खुद पर भी हमला कर लिया। युवती से पहले शादी का दबाव बनाया जा रहा था लेकिन संबंधों में दरार आ गई।

By vineet Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 26 Sep 2022 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 26 Sep 2022 04:05 PM (IST)
Mathura News: भागकर शादी करने को तैयार नहीं हुई प्रेमिका, बौखलाए युवक ने ब्लेड से बोला हमला, खुद को भी किया घायल
Mathura News: मथुरा में युवक ने युवती पर हमला बोल दिया।

मथुरा, जागरण टीम। मथुरा जिले में प्रेम प्रसंग में एक युवती पर युवक ने हमला बोल दिया। घर से भाग कर शादी से इंकार करने पर प्रेमी ने पहले प्रेमिका के ऊपर ब्लेड से वार किया और फिर अपनी गर्दन में ब्लेड मार लिया। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती है। युवती के स्वजन भी थाने पहुंच गए।

युवती के प्रेम संबंधों की भनक परिवार को लगी थी

थाना मांट क्षेत्र की ग्राम पंचायत जावरा के नगला सीताराम निवासी पवन का अपने ही गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी दोनों के स्वजन को हो गई। इसे दोनों के परिवार के बीच चले रहे संबंधों में खटास आ गई। युवक ड्राइविंग करता है। सोमवार को युवक युवती के घर पहुंचा और भाग कर शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा। युवती ने इससे इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ें... Baghpat News: हथनीकुंड बैराज से यमुना नदी में छोड़ा पानी, मंगलवार रात तक बागपत पहुंचेगा, अलर्ट जारी

Kasganj News: मुलायम सिंह यादव के कमांडो रहे जवान ने फर्जी प्रमाण पत्र से ली नौकरी, मायावती को भी दी थी सुरक्षा

युवती के इंकार करने पर किया हमला

युवक पर आरोप है, उसने युवती के ऊपर ब्लेड से वार कर दिया और फिर अपनी गर्दन पर भी मार लिया। स्वजन घायल को जिला अस्पताल लेकर आए। पवन की मां का आरोप है कि उनके बेटे को रास्ते से पकड़ कर घर के अंदर खींच ले गए और जान से मारने के लिए उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। युवती के स्वजन भी थाने पहुंचे। युवक के ऊपर घर में घुस कर युवती पर ब्लेड से प्रहार करने का आरोप लगा रहे हैं। थाना प्रभारी ललित भाटी ने बताया, अभी तक मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है। जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी