Move to Jagran APP

Meerut Crime : बहन से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर भाई का राॅड से सिर फोड़ा, अब दे रहे यह धमकी

लालकुर्ती थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि उसकी बेटी जब स्कूल व ट्यूशन में जाती है तो UP मोहल्ले के रहने वाले दो युवक उसके साथ छेड़छाड़ करते है। बेटी के बताने पर उसने आरोपितों को समझाने की कोशिश की तो उसके साथ भी अभद्रता की। जिसके बाद महिला के बेटे ने कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी।

By Vinod Phogat Edited By: Mohammed Ammar Published: Sun, 28 Apr 2024 08:01 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 08:01 PM (IST)
Meerut Crime : बहन से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर भाई का राड से सिर फोड़ा

जागरण संवाददाता, मेरठ : एक युवक ने बहन के साथ छेड़छाड़ होने की शिकायत पुलिस से की तो आरोपितों ने राड से हमला कर उसका सिर फोड़ दिया। पुलिस ने हल्की धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़ित परिवार को टरका दिया। आरोपित अब शिकायत लेने का दबाव बना रहे है और किशोर को घर से उठाने की धमकी दे रहे है।

loksabha election banner

लालकुर्ती थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि उसकी बेटी जब स्कूल व ट्यूशन में जाती है तो मोहल्ले के रहने वाले दो युवक उसके साथ छेड़छाड़ करते है। बेटी के बताने पर उसने आरोपितों को समझाने की कोशिश की तो उसके साथ भी अभद्रता की। जिसके बाद महिला के बेटे ने कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी।

डायल 112 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और आरोपितों को समझाकर वापस चली गई। महिला का आरोप है कि आरोपितों ने पुलिस के जाने के बाद उसके बेटे के सिर में राड में हमला कर सिर फोड़ दिया। उन्होंने थाने में शिकायत की तो पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपित अब शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे है और धमकी दें रहे कि शिकायत वापस नहीं ली तो उसकी बेटी को घर से उठा लिया जाएगा। थाना प्रभारी इंदु कुमारी वर्मा का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.