कबड्डी पर भिड़े दो समाज के लोग

जागरण संवाददाता, मथुरा: थाना हाईवे के गांव मासूम नगर में कबड्डी को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों

By Edited By: Publish:Mon, 17 Aug 2015 12:15 AM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2015 12:15 AM (IST)
कबड्डी पर भिड़े दो समाज के लोग

जागरण संवाददाता, मथुरा: थाना हाईवे के गांव मासूम नगर में कबड्डी को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों की ओर से आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर एनसीआर दर्ज कर दूसरे पक्ष के चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस की एकपक्षीय कार्रवाई से गांव में तनावपूर्ण स्थिति है।

गांव मासूमनगर में दलित और गुर्जर समाज के युवक शुक्रवार को कबड्डी खेल रहे थे। मैच में दलित समाज के युवक जीत गए। इसी को लेकर दोनों समाज के युवक के भिड़ गए। मारपीट में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने गुर्जर पक्ष की ओर से एनसीआर दर्ज कर दलित समाज के चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दलित समाज के कुछ लोग रविवार शाम को मथुरा से लौटकर गांव पहुंचे, तो उन पर गुर्जर समाज के लोगों ने हमला बोल दिया। मारपीट कर दो और लोगों को चोटिल कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी गांव में पहुंच गई, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया।

हमले के डर से दलित समाज के कुछ लोग घरों से चले गए हैं। चुनावी सीजन होने के कारण गांव के लोग खेमों में बंटे हैं। थाना हाईवे के एसओ सुबोध कुमार ने बताया कि गुर्जर समाज के व्यक्ति के सिर में ज्यादा चोट थी, इसलिए दलित समाज के लोगों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर चार लोगों को जेल भेजा है। गांव के माहौल पर नजर रखी जा रही है।

chat bot
आपका साथी