डीएम-एसपी कार्यालय में बिना पैसों के नहीं होता काम

पृथ्वीपुर में बोले प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव कहा कार्यकर्ता से रिश्वत ली तो वापस कराएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 10:07 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2019 06:34 AM (IST)
डीएम-एसपी कार्यालय में बिना पैसों के नहीं होता काम
डीएम-एसपी कार्यालय में बिना पैसों के नहीं होता काम

किशनी, संवादसूत्र। बुधवार शाम प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव नगर पंचायत के पृथ्वीपुर में आयोजित दंगल में शामिल हुए। उन्होंने प्रदेश में नौकरशाही को भ्रष्ट बताते हुए आंदोलन करने की चेतावनी दी।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के किसी कार्यकर्ता से अगर किसी कार्यालय में रिश्वत ली गई तो वह खुद मौके पर जाकर वापस कराएंगे। वर्तमान में यूपी के सभी डीएम, एसपी के कार्यालय में बिना रुपये दिए कोई काम नहीं हो रहा है। बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मायावती के शासनकाल में सर्वाधिक उत्पीड़न सपा कार्यकर्ताओं का किया गया था। अभी उनकी पार्टी का पूरा ध्यान वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव पर है। विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी उतारने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह फैसला पार्टी की बैठक में लिया जाएगा। मैनपुरी से नेताजी की जीत के बाद वह जनता का आभार जताने आए हैं। इससे पूर्व शिवपाल यादव ने दंगल में खिलाड़ियों के हाथ मिलवाकर झंडे की कुश्ती कराई। उन्होंने खिलाडियों से आपसी सौहार्द से कुश्ती लड़ने को कहा। उन्होंने पहलवानों को इनाम भी दिया। दंगल आयोजक प्रसपा नगर अध्यक्ष उमाकांत यादव ने शिवपाल यादव का स्वागत किया। इस मौके पर प्रसपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्चना राठौर, किशन दुबे, पूर्व विधायक संध्या कठेरिया, जिलाध्यक्ष वोट सिंह यादव, जैसीराम यादव, अखिलेश यादव, अमित यादव, सचिन यादव, पवन यादव, राजवीर यादव, अभिलाख यादव, शिवपाल यादव, वीरेंद्र यादव मौजूद रहे। मायावती सपा वालों से पैर छुलवा कर चली गई : शिवपाल

करहल : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने करहल क्षेत्र के गांव ज्योंथरी जाकर ग्रामीणों से मिलने के बाद गांव में सम्पन्न हुई श्रीमद् भागवत कथा के बाद भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया। शिवपाल सिंह यादव ने सपा बसपा गठबंधन पर कहा, हमने उस समय कहा था कि सब मिलकर भाजपा के खिलाफ लोकसभा चुनाव में उतरे, मगर ऐसा नहीं किया गया। बसपा सुप्रीमो मायावती के बारे में कहा कि वह सपा वालों से पैर छुलवा कर चली गई। इस मौके पर बाबा आनंद स्वरूप, रणवीर सिंह, औसान सिंह यादव, श्याम सिंह यादव, जमादार सिंह, थानसिंह, उवैस सिद्दीकी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी